अपराधियों के हौसले इतने बढे कि एसडीएम को ही दे दी जान से मारने की धमकी_धनीरामखंडेलवाल     गाजीपुर: ग्राम प्रधान पर दिनदहाड़े गोली चलाने के दो दिन बाद समर्थक पर भी प्राणघातक हमला     चित्रकूट- पुलिस मुठभेड़ में डकैत गिरफ्तार_रिपोर्ट--बसंत द्विवेदी      अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     श्रम कार्यालय पर लगी लंबी कतार,सोशल डिस्टेंस का पालन न होने पर गेट बंद_रिपोर्ट-धनीराम     छत पर सो रहे युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या,इलाके मे सनसनी_रिपोर्ट_अज़हर     हादसे में 02 युवकों की मौत , तीसरा गम्भीर_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     
हमसे संपर्क करें
डीलरशिप के लिए सम्पर्क करें

जनप्रतिनिधियों ने नोडल अधिकारी को बताईं क्षेत्रीय समस्याएं_रिपोर्ट-सजीव सक्सेना

 

 


बदायूँ: 12 जुलाई। आयुक्त बरेली मण्डल बरेली एवं जनपद के नोडल अधिकारी रणवीर प्रसाद ने जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी सहित जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। यूपी सिडको के चेयरमैन बी0एल0वर्मा, बिल्सी विधायक आर0के0 शर्मा, दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह, शेखूपुर विधायक धर्मेन्द्र शाक्य, बिसौली विधायक कुसाग्र सागर व भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक भारतीय ने नोडल अधिकारी के समक्ष क्षेत्रीय समस्याओं को रखा। 
रविवार को निरीक्षण भवन में नोडल अधिकारी ने जनप्रतिनिधियों द्वारा अवगत कराई गई समस्याओं को सुनकर सम्बंधित अधिकारियों को समय से कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने निर्देश दिए कि ट्यूबवैल के लिए सामान क्रम से पूरा दिया जाए। किसानों को किसी प्रकार की दुविधा न होने पाए, निर्धारित समय अनुसार विद्युत आपूर्ति की जाए। लापरवाही करने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों को किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र समरेर, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उसावां एवं आईटीआई दातागंज में लम्बे समय से निर्माण कार्य पूर्ण न होने पर नाराज़गी व्यक्त करते हुए दार्यदायी संस्था को जल्द हस्तांत्रित करने के निर्देश दिए हैं। मुख्य विकास अधिकारी निशा अनंत को निर्देश दिए कि वन विभाग द्वारा लगाए पेड़ों का जियोटैग कराएं एवं एक एक पेड़-पेड़ गिनकर रिपोर्ट उपलब्ध कराए, साथ ही लगाए गए पेड़ों का रखरखाव भी किया जाए। बाहर से आने वाले व्यक्ति कोरोना वायरस की जांच अवश्य कराएं। जांच न कराने वाले व्यक्ति की सूचना मिलने पर उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। कोरोना सर्विलांस की समीक्षा भी करें। जनप्रतिनिधियों से समन्वय स्थापित किया जाए। उन्होंने बैठक के दौरान जनप्रतिनिधियों से अपेक्षा की कि ग्रामीण क्षेत्रों में बुजुर्ग लोगों तथा गम्भीर बीमारी से ग्रस्त लोगों की सूचना ग्राम निगरानी समितियों को उपलब्ध कराने में सहयोग करें।
----
अवैध अतिक्रमण हटाकर साफ किए जाएं नाले
बदायूँ: 12 जुलाई। आयुक्त बरेली मण्डल बरेली एवं जनपद के नोडल अधिकारी रणवीर प्रसाद ने जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त, मुख्य विकास अधिकारी निशा अनंत के साथ रविवार को लालपुल स्थित नाला सफाई कार्य का निरीक्षण किया।
उन्होंने निर्देश दिए कि बरसात को दृष्टिगत रखते हुए ज्यादा से ज्यादा मजदूर लगाकर निर्माण एवं सफाई कार्य पूर्ण कराएं। नाले से निकली गंदगी को साथ-साथ उठवाते रहें, जिससे गंदगी इकट्ठी न होने पाए। निर्माण कार्य की गति बढ़ाकर जल्द पूर्ण कराएं। कहीं जल भराव न होने पाए। जिन दुकानदारों ने नाले-नालियाँ पाट ली हैं, उन पर कोई रियायत न बरतते हुए अवैध अतिक्रमण हटवाया जाए। अवैध अतिक्रमण किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने मजदूरों को निर्देश दिए कि कोरोना काल चल रहा है, आपस में सोशल डिस्टेंस बनाए रखकर कार्य करें। इसके अलावा उन्होंने शहर के विभिन्न स्थानों पर नालों की सफाई व्यवस्था एवं जलभराव की स्थिति के बारे में जाना। स्थानीय लोगों से जलभराव एवं सफाई की व्यवस्था के बारे में जाना। उन्होंने सिटी मजिस्टेªट अमित कुमार को निर्देश दिए कि सफाई व्यवस्था गुणवत्तापूर्वक की जाए। कहीं भी जलभराव की समस्या न होने पाए। 
----
कोरोना संक्रमित व्यक्ति से वीडियो काॅल कर जानी एल-1 की व्यवस्थाएं
बदायूँ: 12 जुलाई। आयुक्त बरेली मण्डल बरेली एवं जनपद के नोडल अधिकारी रणवीर प्रसाद ने जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त, मुख्य विकास अधिकारी निशा अनंत के साथ रविवार को उझानी स्थित कोविड-19 लेवल-1 हाॅस्पीटल पहुँचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 
नोडल अधिकारी ने कोरोना संक्रमित व्यक्ति से वीडियो काॅल करके एल-1 की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। पाॅजीटिव व्यक्ति ने नोडल अधिकारी को बताया कि किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। समय से नाश्ता, भोजन, पेयजल व दवा मिल रही है, चिकित्सक नियमित रूप से देखने आते हैं, शौचालयों की स्थिति भी साफ-सुथरी है। साफ-सफाई की विशेष व्यवस्था है। उन्होंने चिकित्सकों से भी जाना किसी प्रकार की कोई समस्या तो नहीं है। चिकित्सकों ने कहा कि सब ठीक चल रहा है कोई समस्या नहीं है।
नोडल अधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका को निर्देश दिए कि एल-1 में वाईफाई लगवाएं, जिससे वह अपने निकटजनों से वीडियोकाॅल कर सम्पर्क बनाए रखें एवं मरीजों का मनोरंजन भी होता रहे। साफ-सफाई का विशेष  ख्याल रखा जाए, सुबह-शाम परिसर को सैनिटाइज़ किया जाए। 

हाल के पोस्ट

शुभकामनाएं
S.R International Academy
#विज्ञापन
शुभकामनाएं