अपराधियों के हौसले इतने बढे कि एसडीएम को ही दे दी जान से मारने की धमकी_धनीरामखंडेलवाल     गाजीपुर: ग्राम प्रधान पर दिनदहाड़े गोली चलाने के दो दिन बाद समर्थक पर भी प्राणघातक हमला     चित्रकूट- पुलिस मुठभेड़ में डकैत गिरफ्तार_रिपोर्ट--बसंत द्विवेदी      अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     श्रम कार्यालय पर लगी लंबी कतार,सोशल डिस्टेंस का पालन न होने पर गेट बंद_रिपोर्ट-धनीराम     छत पर सो रहे युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या,इलाके मे सनसनी_रिपोर्ट_अज़हर     हादसे में 02 युवकों की मौत , तीसरा गम्भीर_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     
हमसे संपर्क करें
डीलरशिप के लिए सम्पर्क करें

संतकबीरनगर_महुली क्षेत्र में करंट से रोजगार सेवक की मौत-गुड़िया खान की रिपोर्ट

 

विजली करंट की चपेट में आकर घायल महुली थाना क्षेत्र के ग्राम भीटी हरदो निवासी रोजगार सेवक रविवार की देर शाम जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
महुली थाना क्षेत्र के ग्राम भीटी हरदो निवासी श्री नारायण पुत्र राम नवल ग्राम पंचायत का रोजगार सेवक था। उसके घर पर कुछ दिनों से साफ सफाई के साथ वायरिंग कार्य चल रहा था। रविवार की देर शाम को काम वन्द होने के बाद मिस्त्री घर चले गए। परिजनों के अनुसार रविवार की देर शाम को रोजगार सेवक श्री नारायण हरिजन स्टैण्ड पंखा का प्लग बोर्ड में लगा रहा था। इसी दौरान उसे करंट लग गया। जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। परिजन ग्रामीणों के सहयोग से लकड़ी के सहारे उसे तार से छुड़ाया। आनन फ़ानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते मे ही श्री नारायण की मौत हो गई। सोमवार को ग्रामीणों की सूचना पर हल्का एसआई अरुण कुमार पाण्डेय, पारसनाथ सिंह पहुंच गए। पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हाल के पोस्ट

शुभकामनाएं
S.R International Academy
#विज्ञापन
शुभकामनाएं