अपराधियों के हौसले इतने बढे कि एसडीएम को ही दे दी जान से मारने की धमकी_धनीरामखंडेलवाल     गाजीपुर: ग्राम प्रधान पर दिनदहाड़े गोली चलाने के दो दिन बाद समर्थक पर भी प्राणघातक हमला     चित्रकूट- पुलिस मुठभेड़ में डकैत गिरफ्तार_रिपोर्ट--बसंत द्विवेदी      अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     श्रम कार्यालय पर लगी लंबी कतार,सोशल डिस्टेंस का पालन न होने पर गेट बंद_रिपोर्ट-धनीराम     छत पर सो रहे युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या,इलाके मे सनसनी_रिपोर्ट_अज़हर     हादसे में 02 युवकों की मौत , तीसरा गम्भीर_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     
हमसे संपर्क करें
डीलरशिप के लिए सम्पर्क करें

शहर से सटे ग्राम सभा ताजखानपुर मे ट्रांसफार्मर समेत गिरे कई विद्युत पोल_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास

 

सुलतानपुर---विद्युत विभाग की लापरवाहियों के चलते आये दिन अघोषित कटौती से लेकर विभिन्न प्रकार की समस्याओं का सामाना ग्रामीणों को करना पड़ रहा हैं ।
ग्रामीणों का कहना है
विद्युत पोलों के गिरने से हो सकता था बड़ा हादसा विभागीय अधिकारी नहीं उठाते हैं फोन ।
हादसे को निमंत्रण दे रहे थे झुके हुए बिजली के पोल, जानकारी के बाद भी अधिकारी कर रहे थे अनदेखी
विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते शहर से सटे हुये ग्राम सभा ताजखानपुर में कई विद्युत पोल बड़े हादसों का संकेत दे रहे थे। इन पोलों की देखरेख के अभाव में हल्की आंधी में उखड़ गए तीन विद्युत पोल । विभाग की लापरवाही के कारण शहर से सटे ग्रामसभा ताजखानपुर में गिरे ट्रांसफार्मर व कई बिजली के पोल । टला बड़ा हादसा। जर्जर विद्युत पोल की देखरेख के अभाव में हादसे को निमंत्रण दे रहे थे। जर्जर विद्युत पोल को लेकर तमाम शिकायतों के बावजूद भी संबंधित अधिकारी कोई कार्रवाई नहीं करते हुए, हादसे का इंतजार कर रहे थे। इस संबंध में विद्युत विभाग के आला अधिकारियों को क्षतिग्रस्त पोलो की जानकारी तक उपलब्ध नहीं ।ताजखानपुर की दलित बस्ती में विद्युत पोल जगह-जगह क्षतिग्रस्त है ।इसमें लोहे का विद्युत पोल तालाब के अंदर खड़ा था। बारिश के समय इसमें करंट प्रवाहित होते तो कई इंसान व पशु इसकी चपेट में आ सकते थे। आसपास के घरों के बच्चे कई बार खेलते-खेलते इस खंभे तक पहुंचते है जिससे घर वालों को हर समय इसकी निगरानी करनी पड़ रही थी।
ताजखानपुर में गिरे ये पोल बड़ें हादसे को अंजाम दे सकते थे ।यहाँतक की आसपास के घरों को भी चपेट में ले सकते थे।सीधा मार्ग होने से यहां हर समय आवागमन होता रहता है। इसको लेकर लोगों की ओर से कई बार विभाग को सूचना देने के बाद भी कोई समाधान नहीं किया गया । कई पोल क्षतिग्रस्त थे एक पोल तो गिरने की स्थिति में खड़ा था। खंभा झुकने से विद्युत तार भी ढीले पड़ गए। जिससे इस मार्ग से भारी वाहनों का आवागमन ठप्प हो गया था । कई बार बड़े वाहनों को आगे जाने के लिए दूसरे रास्ते से होकर गुजरना पड़ रहा था।तालाब के पास पोल के नींव की मिटटी खिसकने से ये पोल गिरने की स्थिति में बना हुआ था। निचला हिस्सा काफी जर्जर होने के कारण कभी भी दुर्घटना हो सकती थी। आसपास के ग्रामीणों ने कई बार संबंधित अधिकारियों को पोल ठीक करने की शिकायत भी किया था ।बावजूद इसके कई महीनों से संबंधित अधिकारी कार्रवाई नहीं कर रहे थे। ग्रामीणों ने जर्जर विद्युत पोलो को अतिशीघ्र बदलवाए जाने की मांग कर चुके है। जर्जर विद्युत पोल से कभी भी कोई भी दुर्घटना हो सकती थी। जिसको लेकर आसपास के लोगों में काफी आक्रोश भी था।

हाल के पोस्ट

शुभकामनाएं
S.R International Academy
#विज्ञापन
शुभकामनाएं