जिगिना ससुराल जा रहे युवक की दुर्घटना में दर्दनाक मौत_रिपोर्ट-घनश्याम तिवारी     सड़क हादसे में महिला की मौत,शव सड़क पर रख मार्ग जाम_संतोष श्रीवास्तव की रिपोर्ट     अपराधियों के हौसले इतने बढे कि एसडीएम को ही दे दी जान से मारने की धमकी_धनीरामखंडेलवाल     गाजीपुर: ग्राम प्रधान पर दिनदहाड़े गोली चलाने के दो दिन बाद समर्थक पर भी प्राणघातक हमला     चित्रकूट- पुलिस मुठभेड़ में डकैत गिरफ्तार_रिपोर्ट--बसंत द्विवेदी      अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     श्रम कार्यालय पर लगी लंबी कतार,सोशल डिस्टेंस का पालन न होने पर गेट बंद_रिपोर्ट-धनीराम     
Advertisement
आवश्यकता है

राम मन्दिर निर्माण में भूमि पूजन: सभी के चेहरे पर मुस्कान_रिपोर्ट-बिट्ठल दास

 


ऽ पूरे शहर में भगवा झण्डा लगाकर एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मनायी खुशी, शाम को घरो पर दीपक जलाकर हिन्दुत्व के प्रति समर्पित हुए भारतीय।

 

संतकबीरनगर। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियो में विश्वास जगाते हुए एक इतिहास को रचते हुए बुधवार को अयोध्या नगरी में राम मन्दिर निर्माण भूमि पूजन पूरे देशवासियो को संदेश दिया कि अब राम का वनवास नही है। वह अपने घर में स्थापित है। आदि काल से यह एक ऐसी समस्या बनकर रही जिसका निदान देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया और इस इतिहास में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समर्पित भाव से उत्तर प्रदेश वासियो के आस्था का केन्द्र उपहार स्वरूप समर्पित किया। इसी कड़ी में बुधवार को जनपद में जगह-जगह हिन्दुत्व एवं भाजपाईयों ने खुशी के साथ राम मन्दिर निर्माण भूमि पूजन पर एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। वही खलीलाबाद सदर विधायक दिग्विजय नारायण जय चैबे कहा कि सदियों से जिसका इंतजार था। आज जाकर उस घड़ी का इतंजार खत्म हुआ है। अब जाकर रामलला को मंदिर में स्थान मिला। उन्होंने कहा कि आज पूरा भारत राममय है। आज हर किसी के घर और मन में यह खुशी का पल गूंज रहा है। आज रामलला का मंदिर निर्माण का साक्षी बन रहे करोड़ों लोगों को आज यह विश्वास ही नहीं हो रहा होगा कि वे अपने जीते जी इस पावन दिन को देख पा रहे हैं। बरसों से टेंट के नीचे रहे हमारे राम लला के लिए अब एक भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है। सदर विधायक जय चैबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आभार देते जनपदवासियों की तरफ आभार प्रकट किया। विधायक ने कहा कि मैं कुछ समय बाद भव्य मंदिर के दर्शन के लिए जाऊंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में श्री राम मंदिर का भूमि पूजन एवं शिलान्यास किया। लोग अपने-अपने घरों से इस खुशी के पल को टेलीविजन से लेकर मोबाइल अयोध्या का लाइव प्रसारण देखने में लगे रहें। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष दयाराम कनौजिया, विधायक प्रतिनिधि अवधेश सिंह, पूर्व जिला पंचायत सदस्य महेंद्र पासवान, अरविंद पांडेय, एमएलसी प्रतिनिधि अम्बरीष राय उर्फ मंटू राय, मंडल अध्यक्ष इन्द्रासन राजभर सहित भाजपाई उपस्थित रहे। इसी क्रम में खलीलाबाद नगर में स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर में भगवान श्री राम जन्म भूमि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन हेतु नागरिक विकास मंच द्वारा द्वारा कीर्तन भजन माध्यम से नगर के नागरिकों ने नए युग का आवाहन किया गया तथा अयोध्या में इस अवसर पर राम मंदिर आंदोलन की चर्चा हुई। नागरिक विकास मंच के सदस्य व भाजपा जिला महामंत्री विवेकानंद वर्मा ने कहा कि राम मंदिर आंदोलन से वह हमेशा जुड़े रहे हैं तथा प्रभु श्री राम की आदर्शवादी छवि को मंदिर के रूप में भव्य स्थान देने का काम प्रधानमंत्री कर रहे हैं जिससे देश की जनता में अति उत्साह है तथा अयोध्या धार्मिक एवं सांस्कृतिक विरासत के रूप में विश्व की एक नई पहचान के रूप में उभरने जा रही है। इस अवसर पर भजन गायक राजेश पांडे, प्रशांत मिश्रा, निरंजन लोहिया, दिनेश सिंह, श्रीमन आनन्द, हृदय नारायण, गोविंद जयसवाल, ब्रह्मानंद पांडेय, विशाल, गिरि बाबा उपस्थित रहे।

हाल के पोस्ट

एडमिशन के लिए सम्पर्क करें
S.R International Academy
#विज्ञापन