बिग ब्रेकिंग-बशारतपुर में अज्ञात बाइक सवारों ने माँ बेटी को मारी गोली,माँ की मौत_विभवपाठक     जिगिना ससुराल जा रहे युवक की दुर्घटना में दर्दनाक मौत_रिपोर्ट-घनश्याम तिवारी     सड़क हादसे में महिला की मौत,शव सड़क पर रख मार्ग जाम_संतोष श्रीवास्तव की रिपोर्ट     अपराधियों के हौसले इतने बढे कि एसडीएम को ही दे दी जान से मारने की धमकी_धनीरामखंडेलवाल     गाजीपुर: ग्राम प्रधान पर दिनदहाड़े गोली चलाने के दो दिन बाद समर्थक पर भी प्राणघातक हमला     चित्रकूट- पुलिस मुठभेड़ में डकैत गिरफ्तार_रिपोर्ट--बसंत द्विवेदी      अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     
Advertisement
आवश्यकता है

बसपा प्रतिनिधि मंडल ने सुना बाढ़ क्षेत्र में पीड़ितों का दर्द_रिपोर्ट-घनश्याम तिवारी

 


धनघटा--संतकबीरनगर।


बहुजन समाज पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल धनघटा तहसील क्षेत्र के बाढ़ ग्रस्त इलाके में पहुंचा। बाढ़ पीड़ितों से मिलकर वहां की स्थिति देखी और प्रशासन की व्यवस्था की भी जानकारी लिया। बाढ़ पीड़ितों का दर्द सुनकर बसपा नेताओं ने कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए शासन और प्रशासन को कड़ी चेतावनी दी। बसपा नेताओं ने कहा कि प्रदेश सरकार पूरी तरह से संवेदनहीन बनी हुई है। बाढ़ पीड़ितों को किसी भी तरह की सहायता नही दी जा रही है।
प्रतिनिधि मंडल घाघरा नदी और तटबंध के बीच बसे गांव तुर्कवलिया, भिखारीपुर, दौलतपुर, चपरापूर्वी, जगदीशपुर, सियरकला, औराडाड़, गायघाट, करमपुर, कंचनपुर, खरगपुर, गुनवतिया, भौवापार, चकदहा, ढोलबजा, सुअरहा, खालेपुरवा गांव के लोगों से मिले। इस दौरान मुख्य सेक्टर प्रभारी यशोदा नंद निषाद ने कहा कि बाढ़ पीड़ित गांवों के लोगों को किसी तरह की कोई सहायता नहीं दी जा रही है। दो दिनों में प्रशासनिक लापरवाही से तीन बच्चों की मौत हो चुकी है। यदि नाव और नाविकों की व्यवस्था होती तो बच्चो की जान नही गयी होती । इस दौरान जिलाध्यक्ष धर्मदेव प्रियादर्शी, जिला उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह , महासचिव वेद प्रकाश मौर्य, सेक्टर प्रभारी अवनीश कुमार, सुरेश मौर्य, जिला सचिव रामसिधारे, पूर्व जोन इंचार्ज अभिषेक भारती, हरिप्रसाद , बाबूलाल निषाद, दिवाकर राव, विपिन कुमार गौतम, श्रवण कुमार , अच्छेलाल आदि मौजूद रहे।

हाल के पोस्ट

एडमिशन के लिए सम्पर्क करें
S.R International Academy
#विज्ञापन