अपराधियों के हौसले इतने बढे कि एसडीएम को ही दे दी जान से मारने की धमकी_धनीरामखंडेलवाल     गाजीपुर: ग्राम प्रधान पर दिनदहाड़े गोली चलाने के दो दिन बाद समर्थक पर भी प्राणघातक हमला     चित्रकूट- पुलिस मुठभेड़ में डकैत गिरफ्तार_रिपोर्ट--बसंत द्विवेदी      अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     श्रम कार्यालय पर लगी लंबी कतार,सोशल डिस्टेंस का पालन न होने पर गेट बंद_रिपोर्ट-धनीराम     छत पर सो रहे युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या,इलाके मे सनसनी_रिपोर्ट_अज़हर     हादसे में 02 युवकों की मौत , तीसरा गम्भीर_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     
हमसे संपर्क करें
डीलरशिप के लिए सम्पर्क करें

पुनर्मतगणना पर हाईकोर्ट का ब्रेक...खुश हुए चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा के समर्थक

......

यूपी के संतकबीरनगर जिले के बहुचर्चित राजनैतिक प्रकरण नगरपालिका अध्यक्ष पद की पुनर्मतगणना के संबंध में जिला सत्र न्यायालय संतकबीरनगर के द्वारा दिए आदेश को खारिज करते हुए उच्च न्यायालय इलाहाबाद ने मौजूदा चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा और उनके समर्थकों को बड़ी राहत दी है।
आप को बताते चलें की 1 दिसम्बर 2107 को नगर पालिका अध्यक्ष पद की मतगणना में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्याम सुन्दर वर्मा अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी बसपा के जगत जायसवाल को हराकर विजयी घोषित हुए। पर इस मतगणना परिणाम से असंतुष्ट बसपा के जगत जायसवाल ने जनादेश को अस्वीकार करते हुए मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए पुनर्मतगणना के लिए जिला न्यायालय में याचिका दायर की थी। जिसमें लगभग 2 वर्ष की लंबी सुनवाई के बाद बीते दिनों जिला एवं सत्र न्यायालय संत कबीर नगर ने पुनर्मतगणना का आदेश सुनाया सुनाया था।अपर जिला जज दीपकांत मणि द्वारा बीते दिनों दिए पुनर्मतगणना के आदेश के बाद ने वर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष श्याम सुन्दर वर्मा ने उच्च न्यायालय इलाहाबाद की शरण ली और उच्च न्यायालय ने जिला न्यायालय संत कबीर नगर के आदेश को खारिज कर दिया।
जिसकी खबर सुनने के बाद चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा के समर्थकों में समर्थकों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई और लोगों ने सोशल मीडिया एवं फोन के माध्यम से उनको जमकर बधाई दिया।
ग़ौरतलब हो कि खलीलाबाद नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद का चुनाव परिणाम एक दिसंबर 2017 को घोषित हुआ था। इस चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी श्यामसुंदर वर्मा विजयी घोषित किए गए थे। दूसरे स्थान पर रहे बसपा प्रत्याशी जगत जायसवाल ने चुनाव याचिका दाखिल की थी। उनका कथन था कि चुनाव के लिए 27 अक्टूबर 2017 को अधिसूचना जारी की गई थी। नामांकन की तिथि 1 नवंबर से 7 नवंबर, जांच आठ नवंबर, नामांकन वापसी 10 नवंबर, मतदान की तिथि 26 नवंबर और मतगणना की तिथि एक दिसम्बर नियत थी। याचिका में कहा गया कि मतगणना के दो चक्र की घोषणा हुई इसमें उन्हें 2500 मतों के बढ़त मिली थी। उसके बाद के राउण्ड की घोषणा बंद कर फाइनल राउंड की घोषणा कर 534 मत की बढ़त दिखाई गई थी जिसका विरोध करने पर लाठी चार्ज करवा कर गणना एजेंटों को खदेड़ दिया गया और उनके मतों को श्याम सुन्दर वर्मा के मतों में जोड़ कर अनियमित तरीके से विजयी घोषित कर दिया गया। फ़िलहाल हाईकोर्ट के द्वारा आये निर्णयों के बाद हमारी टीम ने पूर्व चेयरमैन जगत जायसवाल से बातचीत की कोशिश की लेकिन उन्होंने खुद को शहर से बाहर होना बताकर मामले में बस टेलीफोनिक वार्ता में इतना ही कहा कि भगवान के घर देर है अंधेर नही। जबकि हाईकोर्ट से राहत पाने वाले मौजूदा चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा ने कहा कि जनता ने अपना जनादेश 26 नवम्बर 2017 को मतपेटियों को बंद कर दिया था जिसका परिणाम 1 दिसम्बर 2017 को आया और जनादेश मेरे पक्ष में रहा। परन्तु जनता द्वारा दिये जनादेश को न मानते हुए बसपा प्रत्याशी एवं पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष जगत जायसवाल ने कोर्ट में पुनर्मतगणना की याचिका दायर की थी। भारत के संविधान और न्यायपालिका में मेरी पूरी आस्था है।. उच्च न्यायालय इलाहाबाद द्वारा दिये निर्णय का स्वागत करता हूं और आप सभी शुभचिंतको एवं भारतीय जनता पार्टी के देवतुल्य कार्यकर्ताओं के द्वारा मिली बधाइयों के क्रम में सभी को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं और खलीलाबाद नगर की समस्त जनता को विश्वास दिलाता हूं कि नगर सेवक का जो दायित्व जनता ने मुझे सौंपा है मैं उसका आगे भी ईमानदारी और निष्ठा पूर्वक पालन करूँगा।

हाल के पोस्ट

एडमिशन के लिए सम्पर्क करें
शुभकामनाएं
S.R International Academy
#विज्ञापन
शुभकामनाएं