अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     श्रम कार्यालय पर लगी लंबी कतार,सोशल डिस्टेंस का पालन न होने पर गेट बंद_रिपोर्ट-धनीराम     छत पर सो रहे युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या,इलाके मे सनसनी_रिपोर्ट_अज़हर     हादसे में 02 युवकों की मौत , तीसरा गम्भीर_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     ब्रेकिंग न्यूज़- गाजीपुर-टहलने गया था युवक, घर पहुँची मौत की खबर      दौलतपुर में मिला अज्ञात युवक का शव, फैली सनसनी_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     संतकबीरनगर में स्प्रे मशीन फटने से बड़ा हादसा...     

नाबदान मामले में कभी भी घट सकती है बड़ी घटना,सुलह के बाद भी नही मान रहें हैं लोग...

संतकबीरनगर- महुली थाना क्षेत्र के ग्राम कर्री में नाबदान मामले में सुलह समझौता करने वाले गाँव के आधा दर्जन परिवार फिर घर का गंदा पानी सड़क पर बहा रहे है जिसके संदर्भ में पुलिस से शिकायत करते हुए गाँव निवासी व्यक्ति ने सड़क पर गंदा पानी बहाने वालों के खिलाफ कार्यवाई की मांग की है।

विदित हो कि ग्राम कर्री निवासी सत्यव्रत तिवारी ने बीते दिनों चौकी इंचार्ज हरिहरपुर से इस बात की शिकायत की थी कि उनके ही गाँव के रहने वाले दयाराम, लालमन,आदि द्वारा अपने नाबदान का गन्दा पानी गाँव की आरसीसी सड़क पर बहाया जा रहा जिसके चलते आवागमन में घोर कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। इस मामले में सक्रियता दिखाते हुए चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह द्वारा मौके पर पहुंचकर ये देखा गया कि उक्त शिकायत सही है। जिसके बाद चौकी इंचार्ज ने सड़क पर गन्दा पानी बहने वालों को ऐसा करने से मना करते हुए आपस मे इस बात का सुलह समझौता करवा दिया था जिसके बाद उपरोक्त लोग अपने घर का गंदा पानी दिनांक 18-05-2020 से नही बहाएंगे। खैर उस वक्त मामला सुलह समझौते के आधार पर समाप्त हो गया था लेकिन एक बार फिर गाँव निवासी दयाराम,लालमन आदि द्वारा सुलह समझौते को दरकिनार करते हुए फिर से नाबदान का पानी बहाया जा रहा है जिसको लेकर शिकायतकर्ता द्वारा मना करने पर भी लोग मान नही रहे और लगातार घर का पानी सड़क पर ही बहा रहे है। पीड़ित शिकायतकर्ता सत्यव्रत तिवारी का कहना है कि मना करने पर लोग आमादा फौजदारी हो जा रहे है। जिसके चलते कभी भी बड़ी घटना सामने आ सकती है। शिकायतकर्ता ने एक बार फिर पुलिस को शिकायत पत्र देकर मामले में कार्यवाई की अपील की है।

हाल के पोस्ट

S.R International Academy
Police banner