बिग ब्रेकिंग-बशारतपुर में अज्ञात बाइक सवारों ने माँ बेटी को मारी गोली,माँ की मौत_विभवपाठक     जिगिना ससुराल जा रहे युवक की दुर्घटना में दर्दनाक मौत_रिपोर्ट-घनश्याम तिवारी     सड़क हादसे में महिला की मौत,शव सड़क पर रख मार्ग जाम_संतोष श्रीवास्तव की रिपोर्ट     अपराधियों के हौसले इतने बढे कि एसडीएम को ही दे दी जान से मारने की धमकी_धनीरामखंडेलवाल     गाजीपुर: ग्राम प्रधान पर दिनदहाड़े गोली चलाने के दो दिन बाद समर्थक पर भी प्राणघातक हमला     चित्रकूट- पुलिस मुठभेड़ में डकैत गिरफ्तार_रिपोर्ट--बसंत द्विवेदी      अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     
Advertisement
आवश्यकता है

नवनिर्मित महिला जिला अस्पताल के भवन का उद्घाटन_REPORT-WAHEED AHMAD

-महोबा जिले में 739 करोड़ की लागत से बने महिला जिला चिकित्सालय के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन प्रदेश सरकार में समाज कल्याण राज्यमंत्री एवं जिले के प्रभारी डॉ जी एस धर्मेश ने किया अस्पताल को 45 बेडों की क्षमता के साथ साथ आधुनिक सुविधाओं से लैस बताया जा रहा है। हालांकि प्रभारी मंत्री के कार्यक्रमों से स्थानीय सांसद, विधायकों की लगातार दूरी चर्चा का विषय बनी रही।-बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं के लिए प्रयासरत सरकारों की पहल अब जमीनी स्तर पर दिखाई देना शुरू हो गई है इसी क्रम में महोबा जिले में 739 करोड़ की लागत से बने नवनिर्मित महिला जिला अस्पताल का उद्घाटन यूपी सरकार में समाज कल्याण राज्यमंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री डॉ जी एस धर्मेश ने किया इस दौरान जिले के सांसद सहित दोनों विधायकों की प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम से दूरी चर्चा का विषय बनी रही। वहीं मीडिया के सवालों पर प्रभारी मंत्री ने बताया कि विधायक जी को मैंने स्वयं फोन किया था लेकिन उनका फोन नही उठा अब सवाल उठता है कि क्या महोबा जिले में बीजेपी में सब सामान्य है। या फिर पार्टी में ही अंतर्कलह मची है। क्योंकि प्रभारी मंत्री के कार्यक्रमों से जिले के दोनों विधायकों की दूरी पहली बार नही है। मंत्री जी के कार्यक्रमों में विधायकों का न पहुँचना अपने आप मे सवाल खड़े करता है।

डॉ जी एस धर्मेश ( समाज कल्याण राज्यमंत्री एवं प्रभारी मंत्री महोबा )- महिला जिला अस्पताल का उद्घाटन करने पहुँचे मंत्री ने बताया कि महिला जिला अस्पताल 7 करोड़ 39 लाख की लागत से बनाया गया है। जिसमे फीमेल हॉस्पिटल,रैन बसेरा और बाउंड्री बाल को बनाया है। हालांकि उद्घाटन समारोह में जिले के सांसद,विधायकों की नामौजूदगी चर्चा का विषय बनी रही। प्रभारी मंत्री से जब विधायकों की नामौजूदगी के बारे में सवाल किया तो उन्होंने बताया कि मैंने स्वयं विधायक जी को फोन किया था लेकिन उनका फोन नही उठा शायद उनका स्वास्थ्य खराब होगा या कोई और वजह होगी इसलिए पार्टी में कोई अंतर्कलह नही है विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। इसमे मतभेद हो सकते हैं लेकिन मनभेद किसी के अन्दर नही हैं। पार्टी में किसी तरह अंतर्कलह नही है। बहिष्कार नही किया है ये गलत है।



हाल के पोस्ट

एडमिशन के लिए सम्पर्क करें
S.R International Academy
#विज्ञापन