अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     श्रम कार्यालय पर लगी लंबी कतार,सोशल डिस्टेंस का पालन न होने पर गेट बंद_रिपोर्ट-धनीराम     छत पर सो रहे युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या,इलाके मे सनसनी_रिपोर्ट_अज़हर     हादसे में 02 युवकों की मौत , तीसरा गम्भीर_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     ब्रेकिंग न्यूज़- गाजीपुर-टहलने गया था युवक, घर पहुँची मौत की खबर      दौलतपुर में मिला अज्ञात युवक का शव, फैली सनसनी_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     संतकबीरनगर में स्प्रे मशीन फटने से बड़ा हादसा...     

गोरखपुर से खुलनेवाली 10 ट्रेनों का नाम और समय जारी_रिपोर्ट-विभव पाठक

 

 

रेलवे द्वारा यात्रियो के लिए नया नियम लागू

 

कंफर्म टिकट वालों को ही स्टेशन परिसर में प्रवेश और यात्रा की अनुमति दी जाएगी। यात्रियों को फेस मास्क लगाना अनिवार्य होगा। एसी कोचों में पर्दे नहीं लगेंगे और बेडरोल भी नहीं दिए जाएंगे। यात्रियों को घर से अपनी व्यवस्था करके पहुंचना होगा।
एक जून से गोरखपुर रेलवे स्टेशन से पांच जोड़ी ट्रेनें चलने लगेंगी। संकटकाल में ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों के लिए रेल प्रशासन ने गाइडलाइन जारी की है। इसके अनुसार यात्रियों को ट्रेन छूटने के डेढ़ घंटे पहले स्टेशन पहुंचना होगा ताकि थर्मल स्कैनिंग हो सके।
पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने कहा कि यात्री भोजन और पानी साथ लेकर आएं। आईआरसीटीसी की ओर से पैक्ड खाद्य सामग्री एवं पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर भुगतान के आधार पर उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि खानपान के स्टॉल खुलेंगे लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर सामान लेना होगा।इसके साथ ही सभी यात्रियों को उनके मोबाइल में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करना अनिवार्य किया गया है। यदि किसी यात्री में कोविड-19 के लक्षण पाए जाते हैं तो उसे यात्रा की अनुमति नहीं दी जाएगी। ऐसे यात्री टिकट परीक्षक से यात्रा न करने का प्रमाण पत्र लेकर टिकट की पूरी धनराशि वापस पा सकते हैं।

 गोरखपुर से चलाई जाने वाली गाड़ियां:- (1) 02555 गोरखपुर-हिसार गोरखधाम स्पेशल एक जून से गोरखपुर से शाम 4:35 बजे, (2) 02556 हिसार-गोरखपुर स्पेशल दो जून से हिसार से शाम 4:10 बजे से, (3) 02541 एलटीटी एक्सप्रेस स्पेशल एक जून से गोरखपुर से रात 9:45 बजे, (4) 02542 एलटीटी-गोरखपुर एक्सप्रेस स्पेशल तीन जून को एलटीटी से सुबह 11:10 बजे, (5) 01015 एलटीटी-गोरखपुर कुशीनगर स्पेशल एक जून से एलटीटी से सुबह 10: 45 बजे, (6) 01016 एलटीटी कुशीनगर स्पेशल तीन जून से गोरखपुर से शाम सात बजे, (7) 09037 बांद्रा टर्मिनस-गोरखपुर स्पेशल दो जून से बांद्रा से रात 10: 40 बजे, (8) 09038 गोरखपुर-बांद्रा टर्मिनस स्पेशल पांच जून से गोरखपुर से दोपहर 1:20 बजे, (9) 09089 अहमदाबाद-गोरखपुर स्पेशल एक जून को अहमदाबाद से रात 11:45 बजे, (10) 09090 गोरखपुर-अहमदाबाद स्पेशल तीन जून से गोरखपुर से सुबह 8.40 बजे

हाल के पोस्ट

S.R International Academy
Police banner