जिगिना ससुराल जा रहे युवक की दुर्घटना में दर्दनाक मौत_रिपोर्ट-घनश्याम तिवारी     सड़क हादसे में महिला की मौत,शव सड़क पर रख मार्ग जाम_संतोष श्रीवास्तव की रिपोर्ट     अपराधियों के हौसले इतने बढे कि एसडीएम को ही दे दी जान से मारने की धमकी_धनीरामखंडेलवाल     गाजीपुर: ग्राम प्रधान पर दिनदहाड़े गोली चलाने के दो दिन बाद समर्थक पर भी प्राणघातक हमला     चित्रकूट- पुलिस मुठभेड़ में डकैत गिरफ्तार_रिपोर्ट--बसंत द्विवेदी      अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     श्रम कार्यालय पर लगी लंबी कतार,सोशल डिस्टेंस का पालन न होने पर गेट बंद_रिपोर्ट-धनीराम     
Advertisement
आवश्यकता है

गोरखपुर से आसान होगी बम्बई की राह, इन रूटों पर क्लोन ट्रेन होगी शुरू_विभव पाठक

 

गोरखपुर से मुंबई और बिहार जाने वाले लोगों के लिए राहत भरी खबर है। पूर्वांचल के लोगों की परेशानियों को देखते हुए रेलवे बोर्ड ने आजमगढ़ और प्रयागराज के रास्ते गोरखपुर से एलटीटी के बीच चलने वाली गोदान एक्सप्रेस को स्पेशल के रूप में चलाने के लिए हरी झंडी दे दी है। 18 सितंबर से इस ट्रेन का संचालन शुरू हो जाएगा। ट्रेन में सभी कोच आरक्षित श्रेणी के लगाए जाएंगे। गोदान के अलावा रेलवे बोर्ड ने यात्रियों की सहूलियत के लिए 21 सितंबर से बिहार से चलने वाली वैशाली, बिहार संपर्क क्रांति, सप्तक्रांति एक्सप्रेस ट्रेनों की प्रतिरूप (क्लोन) ट्रेन चलाने की भी घोषणा की है। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार पूर्वोत्तर रेलवे के विभिन्न रूटों से होकर आठ जोड़ी क्लोन स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी। यह ट्रेनें पूरी तरह से आरक्षित होंगी। टिकटों की अग्रिम बुकिंग दस दिन पूर्व होगी। किराया हमसफर की तर्ज पर लगेगा। गोरखपुर से एक जून से पांच और 12 सितंबर से तीन स्पेशल ट्रेनें बनकर चल रही हैं।
01055 एलटीटी-गोरखपुर गोदान स्पेशल 18 सितंबर से अगली सूचना तक प्रत्येक सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को सुबह 10.55 बजे से चलेगी। यह ट्रेन कल्याण, जबलपुर, प्रयागराज, जौनपुर, शाहगंज, आजमगढ़ के रास्ते दूसरे दिन रात 8.20 बजे गोरखपुर पहुंचेगी।

01056 गोरखपुर- एलटीटी गोदान स्पेशल 20 सितंबर से अगली सूचना तक प्रत्येक बुधवार, शुक्रवार, रविवार और मंगलवार को सुबह 6.20 बजे से रवाना होगी। देवरिया, मऊ, आजमगढ़, शाहगंज, जौनपुर, प्रयागराज और जबलपुर के रास्ते दूसरे दिन शाम 4.15 बजे एलटीटी पहुंचेगी।

हाल के पोस्ट

एडमिशन के लिए सम्पर्क करें
S.R International Academy
#विज्ञापन