अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     श्रम कार्यालय पर लगी लंबी कतार,सोशल डिस्टेंस का पालन न होने पर गेट बंद_रिपोर्ट-धनीराम     छत पर सो रहे युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या,इलाके मे सनसनी_रिपोर्ट_अज़हर     हादसे में 02 युवकों की मौत , तीसरा गम्भीर_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     ब्रेकिंग न्यूज़- गाजीपुर-टहलने गया था युवक, घर पहुँची मौत की खबर      दौलतपुर में मिला अज्ञात युवक का शव, फैली सनसनी_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     संतकबीरनगर में स्प्रे मशीन फटने से बड़ा हादसा...     

गाजीपुर-दरोगा ने मांगी रिश्वत,फरियादी ने एसपी से की शिकायत,दरोगा का ऑडियो हुआ वायरल

 

 

गाजीपुर:बिरनो थाना रिश्वतखोरी के मामले में चर्चित हो गया है।थाना में बकायदे अबैध रूप से जेसीबी से खनन कराने का रेट तय कर दिया गया है।लॉकडाउन के समय अप्रैल महीने में अबैध शराब के साथ पकड़े गए तियरा गांव के एक व्यक्ति के ऊपर अभियोग पंजीकृत किया गया बाद में उसे निजी मुचलिका पर छोड़ने के लिए मोटी रिश्वत ली गई।
वही बुधवार को बिरनो थाना क्षेत्र के सिहाबारी गांव निवासी अमरजीत चौहान ने बुधवार को एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह को विरनो थाने के रिश्वतखोर दरोगा हंसराज मिश्रा के खिलाफ रिश्र्वत मांगने का शिकायती पत्र देकर जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही साथ रिश्वत मांगते हुए दारोगा का ऑडियो भी वायरल हो रहा है। एसपी से बताया कि मकान के ऊपर एक और रूम बनवा रहे थे।जिस पर पटीदार ने आपत्ति जताते हुए बिरनो थाना पर प्रार्थना पत्र दिया की मेरा खेत इनके घर में जाता है। तब नायब दरोगा मौके पर पहुंचे और काम रोकने का आदेश दिया। और विपक्षी को एक सप्ताह में पैमाईश करवाने या फिर कोर्ट से स्टे दिखाने की बात कह कर मेरा काम रुकवा दिए। विपक्षी द्धारा नियत समय तक पैमाईश नहीं करवाए जाने पर मैं फिर नायब दरोगा से मिला तब उन्होंने दस दिन और काम बंद करने की बात कही। इसके बाद एक महीने बितने के बाद जब अमरजीत नायब दरोगा से मिले और कहा कि सर मेरा मकान चालिस साल पहले का बना है।मैं उसके ऊपर बनवा रहा हूं। इस पर उनको क्यो आपत्ति है। दरोगा जी ने कहा कि मैं सब बात जानता हूं। लेकिन तुम बीस हजार रुपए दो और जाकर घर बनाओ। इसके बाद बहुत सिफारिश करने पर दस हजार रुपए देने के लिए प्रतिदिन दबाव बनाने लगे।रिश्वतखोर दरोगा हंसराज मिश्रा की आये दिन शिकायतें आती रहती हैं बिना रिश्वत लिए कोई काम नहीं करते जिसकी वजह से फरियादी थाने में आने से परहेज करते हैं इनके तालमेल से क्षेत्र में अवैध काम धड़ल्ले से चलते रहते है इनके रवैये से ग्रामीणों में एक आक्रोश व्याप्त है।बिरनो थाना में इस समय बिना रिश्वत के कोई काम नही हो रहा है।बकायदे अबैध रूप से जेसीबी चलाने के लिए रिश्वत ली जा रही है।बिरनो थानाध्यक्ष सलील स्वरूप आदर्श और अन्य पुलिसकर्मियो द्वारा रिश्वत लेने के कई मामलों की शिकायत सीओ कासिमाबाद महबूब अली से किया गया।लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई।

हाल के पोस्ट

S.R International Academy
Police banner