अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     श्रम कार्यालय पर लगी लंबी कतार,सोशल डिस्टेंस का पालन न होने पर गेट बंद_रिपोर्ट-धनीराम     छत पर सो रहे युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या,इलाके मे सनसनी_रिपोर्ट_अज़हर     हादसे में 02 युवकों की मौत , तीसरा गम्भीर_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     ब्रेकिंग न्यूज़- गाजीपुर-टहलने गया था युवक, घर पहुँची मौत की खबर      दौलतपुर में मिला अज्ञात युवक का शव, फैली सनसनी_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     संतकबीरनगर में स्प्रे मशीन फटने से बड़ा हादसा...     

कहासुनी बढे विवाद मे एक युवक ने दांत से काटा दूसरे युवक का कान,मामला दर्ज_शिवकेशशुक्ला

 

 

अमेठी : जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत निजामुद्दीनपुर गाँव में आपसी कहासुनी के बाद बढ़े विवाद में एक युवक ने एक युवक का दांत से कान काट लिया. कान कटने से युवक बुरी तरह लहुलुहान हो गया. युवक के परिजनों ने आनन-फानन में स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर विधिक कारवाई शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के मुताबिक मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत निजामुद्दीन गाँव निवासी दुर्गेश निषाद (25 वर्ष) पुत्र श्रीनाथ का गाँव के एक व्यक्ति से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी के बाद उत्पन्न विवाद मारपीट में तब्दील हो गई. इस दौरान आरोपी व्यक्ति ने अपने बेटे को बुला लिया जिसके बाद आरोपी पिता-पुत्र ने उससे मारपीट की और दुर्गेश का दांत से कान ही काट लिया. पीड़ित ने बताया कि उसके कान को काट कर पिता-पुत्र भाग गए और कान के कटने से युवक बुरी तरह लहूलुहान हो गया. वहीं घायल युवक के परिजनों ने तुरन्त इस मामले की सूचना डायल 112 पुलिस को दी. एम्बुलेंस के ज़रिए उसे मुसाफिरखाना सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने युवक की हालत को गम्भीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
वहीं इस पूरे मामले पर मुसाफिरखाना पुलिस ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर पिता-पुत्र के खिलाफ उचित धाराओ में मामला दर्ज कर विधिक कारवाई की जा रही है.

हाल के पोस्ट

S.R International Academy
Police banner