अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     श्रम कार्यालय पर लगी लंबी कतार,सोशल डिस्टेंस का पालन न होने पर गेट बंद_रिपोर्ट-धनीराम     छत पर सो रहे युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या,इलाके मे सनसनी_रिपोर्ट_अज़हर     हादसे में 02 युवकों की मौत , तीसरा गम्भीर_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     ब्रेकिंग न्यूज़- गाजीपुर-टहलने गया था युवक, घर पहुँची मौत की खबर      दौलतपुर में मिला अज्ञात युवक का शव, फैली सनसनी_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     संतकबीरनगर में स्प्रे मशीन फटने से बड़ा हादसा...     

कमिश्नर अनिल कुमार ने किया L-1 हॉस्पिटल मुंडेरवा सीएचसी का निरीक्षण_रिपोर्ट-विवेक गुप्ता

 

बस्ती । मंडलायुक्त अनिल कुमार सागर, जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्तियों के इलाज के लिए बनाए गए L-1 हॉस्पिटल मुंडेरवा सीएचसी का निरीक्षण किया तथा यहां पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा एवं सीएमओ डॉ० जेपी त्रिपाठी भी उपस्थित रहे।
मंडलायुक्त ने मुंडेरवा सीएचसी में आए हुए मरीजों का रिकॉर्ड चेक किया। उन्होंने निर्देश दिया कि शासन के निर्देशानुसार निर्धारित मानक के अनुसार सभी कोरोना वायरस पॉजिटिव व्यक्तियों का रिकॉर्ड रखा जाए। शासन स्तर से इनके बारे में अलग से ही अध्ययन किया जा रहा है। ताकि कोरोना वायरस से सुरक्षा के उपाय किए जा सके।
उन्होंने निर्देश दिया कि कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्तियों के इलाज के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जाए। जो भी डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मी या अन्य सेवा में लगे हुए कर्मचारी पूरी सुरक्षा के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करें। उनकी भी सुरक्षा आवश्यक है। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही ना हो।
उन्होंने सीएमओ से कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के इलाज एवं देखभाल के बाबत जानकारी हासिल किया। इस अवसर पर शासन से नामित नोडल संयुक्त निदेशक डॉक्टर जावेद हयात भी उपस्थित रहे।
इसके पश्चात जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक ने छबिलहा खोर स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक में बनाए गए कोरेन्टाइन सेंटर का निरीक्षण किया। यहां पर 40 प्रवासी मजदूर कोरेन्टाइन किए गए हैं। दोनों अधिकारियों ने उनका कुशलक्षेम पूछा तथा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

हाल के पोस्ट

S.R International Academy
Police banner