जिगिना ससुराल जा रहे युवक की दुर्घटना में दर्दनाक मौत_रिपोर्ट-घनश्याम तिवारी     सड़क हादसे में महिला की मौत,शव सड़क पर रख मार्ग जाम_संतोष श्रीवास्तव की रिपोर्ट     अपराधियों के हौसले इतने बढे कि एसडीएम को ही दे दी जान से मारने की धमकी_धनीरामखंडेलवाल     गाजीपुर: ग्राम प्रधान पर दिनदहाड़े गोली चलाने के दो दिन बाद समर्थक पर भी प्राणघातक हमला     चित्रकूट- पुलिस मुठभेड़ में डकैत गिरफ्तार_रिपोर्ट--बसंत द्विवेदी      अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     श्रम कार्यालय पर लगी लंबी कतार,सोशल डिस्टेंस का पालन न होने पर गेट बंद_रिपोर्ट-धनीराम     
Advertisement
आवश्यकता है

गोरखपुर में झमाझम बारिश से उमस भरी गर्मी से मिली राहत_विभव पाठक

 

गोरखपुर, दो दिनों से रुक-रुक कर हो रही हल्की बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दी है। सोमवार को दिन में हुई बारिश से तापमान में गिरावट आई है। मंगलवार को भी सुबह कई क्षेत्रों में झमाझम बारिश हो रही है। बुधवार को भी गोरखपुर क्षेत्र के आधे से अधिक स्थलों पर बारिश की संभावना है।
बुद्धवार को भी बारिश के प्रबल आसार-
मंगलवार को न्यूनतम तापमान 26.8 डिग्री रहा। सोमवार को अधिकतम तापमान 33.4 व न्यूनतम 27.4 डिग्री रहा। बुधवार और गुरुवार को तापमान और गिरने की संभावना है। 17 से 18 सितंबर तक ऐसे ही मौसम बना रहेगा। लोगों को उमस से राहत मिलती रहेगी। मौसम विभाग के अनुसार उत्तरी बंगाल की खाड़ी से होते हुए तराई में पड़ने वाले गोरखपुर-महराजगंज और नेपाल का सीमाई क्षेत्र में घने बादल छाए हुए हैं। यह बादल बहराइच तक हैं। इन बादलों के चलते गोरखपुर और आसपास के क्षेत्रों में दो से तीन दिन तक गरज के साथ हल्की बारिश होती रहेगी। बारिश से तापमान भी नीचे आएगा। इससे उमस से परेशान लोगों को राहत महसूस होगी।

हाल के पोस्ट

एडमिशन के लिए सम्पर्क करें
S.R International Academy
#विज्ञापन