जिगिना ससुराल जा रहे युवक की दुर्घटना में दर्दनाक मौत_रिपोर्ट-घनश्याम तिवारी     सड़क हादसे में महिला की मौत,शव सड़क पर रख मार्ग जाम_संतोष श्रीवास्तव की रिपोर्ट     अपराधियों के हौसले इतने बढे कि एसडीएम को ही दे दी जान से मारने की धमकी_धनीरामखंडेलवाल     गाजीपुर: ग्राम प्रधान पर दिनदहाड़े गोली चलाने के दो दिन बाद समर्थक पर भी प्राणघातक हमला     चित्रकूट- पुलिस मुठभेड़ में डकैत गिरफ्तार_रिपोर्ट--बसंत द्विवेदी      अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     श्रम कार्यालय पर लगी लंबी कतार,सोशल डिस्टेंस का पालन न होने पर गेट बंद_रिपोर्ट-धनीराम     
Advertisement
आवश्यकता है

मथुरा-सड़क हादसे में 14 वर्षीय बालक की मृत्यु_रिपोर्ट-धनीराम खंडेलवाल

 

मथुरा- थाना बरसाना इलाके में गोवर्धन रोड पर हाथिया चौराहे पर सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई गोवर्धन की ओर से आ रही अनियंत्रित जेनर्म बस ने सड़क किनारे खड़े बाइक सवारों को कुचल दिया। इस हादसे में 14 वर्षीय किशोर की बरसाना हॉस्पिटल में मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलो में मृतक के पिता श्रीराम बड़ा भाई नरेश और विवाहित बहिन हरवती शामिल है। इन को सभी बरसाना के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया, मगर अस्पताल में घंटों तक घायल उपचार के लिए तड़पते रहे, लेकिन वहां न कोई डॉक्टर मौजूद था ना कोई अन्य चिकित्सा कर्मी, जो सही से गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों की प्राथमिक चिकित्सा कर सके। इसको लेकर घायलों के परिजनों ने अस्पताल में बरती गई लापरवाही को लेकर जमकर हंगामा काटा ।। गुस्साए लोगों ने घटना स्थल पर पहुच कर बरसाना गोवर्धन रोड को अवरोधक डाल कर जाम कर दिया। मृतक के भाई और स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस और हॉस्पिटल के डॉक्टरों की लापरवाही के बारे में बताया और कहा कि यदि समय रहते उपचार मिल जाता तो शायद 14 वर्षीय कृष्णा बेमौत नही मारा जाता। उन्होंने प्रशासन से घायलों के उपचार और मृतक के परिजनों को मुआवजे की मांग भी की है।
पुलिस प्रशासन एवं चिकित्सको की भारी लापरवाही से ग्रामीणों का आक्रोश और बढ़ता गया, इधर उन्हें समझाने के लिए एसपीआरए श्री चंद ,गोवर्धन के एसडीएम राहुल यादव और सीओ जितेंद्र कुमार लगातार प्रयास करते रहे। लेकिन मांग पूरी ना होने का आश्वासन मिलने तक ग्रामीण जाम खोलने को तैयार नहीं हुए ।इसके बाद बौखलाई पुलिस ने ग्रामीणों पर लाठीचार्ज कर दिया और बल प्रयोग करते हुए उन्हें मौके से खदेड़ा। इसी भगदड़ में मृतक के भाई सहित करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया वही लाठीचार्ज के दौरान मौके से खदेड़े गए ग्रामीणों डेढ़ दर्जन से अधिक बाइकों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया और गाड़ी में डालकर थाने भिजवा दिया। इस दौरान सीओ गोवर्धन राहुल यादव ने पुलिस के लाठीचार्ज की कवरेज कर रहे बरसाना के मीडियाकर्मियों के साथ भी बदतमीजी कर दी,उनके मोबाईल छीनकर वीडियो डिलीट किये। घटना के बारे में एसपीआरए श्रीश चंद और एसडीएम गोवर्धन राहुल यादव ने जानकारी दी और बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा दुर्घटना के संबंध में उचित कार्रवाई की जा रही है।

सूचना मिलते ही एसपीआरए श्रीश चंद, sdm गोवर्धन राहुल यादव, co गोवर्धन जितेंद्र कुमार भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुच गए।

हाल के पोस्ट

एडमिशन के लिए सम्पर्क करें
S.R International Academy
#विज्ञापन