अपराधियों के हौसले इतने बढे कि एसडीएम को ही दे दी जान से मारने की धमकी_धनीरामखंडेलवाल     गाजीपुर: ग्राम प्रधान पर दिनदहाड़े गोली चलाने के दो दिन बाद समर्थक पर भी प्राणघातक हमला     चित्रकूट- पुलिस मुठभेड़ में डकैत गिरफ्तार_रिपोर्ट--बसंत द्विवेदी      अज्ञात बदमाशों ने मारी युवक को गोली,अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत_रिपोर्ट_अज़हरअब्बास     अमेठी-फायरिंग में एक की मौत,दो घायल_रिपोर्ट-शिवकेशशुक्ल     बिग ब्रेकिंग कानपुर-खूंखार विकास दुबे_बना 8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार_रिपोर्ट-वीरेंद्रस          रामपुर-राशन वितरण के दौरान हुई मारपीट_रिपोर्ट-फुरकान अंसारी     विवाद मे चली गोली प्रधानपति की मौत व प्रधानपति का भाई लखनऊ रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     जिले मे कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले आने से आंकड़ा पहुँचा 112_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     दुधारा-बेलहवा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा दो की मौत_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी      गैंगस्टर का वांछित चढा हत्थे,जेल भेजने की तैयारी शुरू_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     श्रम कार्यालय पर लगी लंबी कतार,सोशल डिस्टेंस का पालन न होने पर गेट बंद_रिपोर्ट-धनीराम     छत पर सो रहे युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या,इलाके मे सनसनी_रिपोर्ट_अज़हर     हादसे में 02 युवकों की मौत , तीसरा गम्भीर_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     
हमसे संपर्क करें
डीलरशिप के लिए सम्पर्क करें

पीएम के संबोधन के बाद बाजारों में उमडी भारी भीड़_रिपोर्ट-संजीव सक्सेना

 

बदायूं-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा के बाद कल मंगलवार शाम बाजार में घरेलू सामान लेने के लिए भारी भीड़ उमड़ी। आमजन में घरेलू सामानों को लेकर आशंका का भय बना हुआ है, हालाँकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि, वे लोगों के घर-घर तक राशन, दूध व दवाएं समेत अन्य जरूरी सामान उपलब्ध कराएंगे। जिसके बाद जिला प्रशासन भी इस काम में जुट गया है। इसकी लिए सभी क्षेत्रों में व्यक्तियों को चयनित किया जा रहा है, इस सम्बन्ध में बदायूं की पहली सूची जारी हो गयी है।

जिला प्रशासन द्वारा जारी पहली सूची में बदायूं शहर में ऐसे 94 व्यक्तियों को चयनित किया गया है जो दूध, फल, सब्जी आमजन तक पहुंचाएंगे। इसके लिए उनका मोबाइल नम्बर भी जारी कर दिया गया है। साथ ही उनको वार्ड और क्षेत्र के हिसाब उन्हें जिम्मेदारी दी गयी है।

गौरतलब है अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने कहा- डोर स्टेप पर डिलीवरी को प्राथमिकता से प्रदेश में लागू किया जा रहा है। पुलिस वालों को निर्देश है कि आवश्यक वस्तुओं की डोर स्टेप डिलीवरी करने वाले वाहनों को कतई न रोकें।21 दिनों के लॉक डाउन के पहले दिन जिले में मिला जुला असर रहा। सुबह से ही मुख्य मार्गों, चौराहों पर तो सन्नाटा पसरा रहा लेकिन गलियों में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस के पहुँचाने पर लोग घरों में दुबक जाते, लेकिन कुछ देर में ही वो दुबारा दरवाजों और गली के नुक्कड़ पर खड़े हो जाते।

हालाँकि पुलिस प्रशासन, आलाधिकारी ने लगातार सड़को पर दौड़कर हालत पर काबू किया लेकिन बाज नही आ रहे ऐसे लोगों की वजह से लॉक डाउन सफल होता नही दिख रहा।

वहीं कस्बा उझानी में नगर पालिका परिषद द्वारा दुकानों को सैनेटाइज करने काम किया गया।जिसमे नगर पालिका परिषद के चेयरमेन पूनम अग्रवाल के पति समाजवादी के पूर्व दर्जा राज्य क्रीं विमलकृण्ण अग्रवाल और ईओ डीके राव की निगरानी मे नगर उझानी के बैंकों को भी सेनेटाइज कराया गया वही ईओ डीके राव ने बताया कि सेनेटाइजेशन प्रतिदिन नगर में चलता रहेगा

हाल के पोस्ट

शुभकामनाएं
S.R International Academy
#विज्ञापन
शुभकामनाएं