जनता कर्फ्यू का रहा व्यापक असर, हमेशा गुलजार रहने वाले चौराहे रहे सुनसान_रिपोर्ट- मु.परवेज़ अख्तर     पालघर स्टेशन पर उतारे गये कोरोना वायरस के संक्रमण के चार संदिग्ध     सुलतानपुर-रफ्तार का कहर,दो की मौत,चार रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     मदरसों में बच्चों के अन्दर छिपी हुई प्रतिभा को निखारा जाता हैः मौलाना हलीमुल्लाह कासिमी     सुल्तानपुर, फ्लैश     संतकबीरनगर-विज्ञान महोत्सव का डीएम-एसपी ने किया शुभारम्भ_रिपोर्ट-बिट्ठल दास     संतकबीरनगर- संघर्ष समिति संयोजक ने किया भ्रमण_रिपोर्ट-नूर आलम सिद्धीकी     पीएचसी दुधारा पर लगा मुख्यमंत्री आरोग्य स्वास्थ्य मेला     जनपद बदायूं के नगर कोतवाली क्षेत्र उझानी मे चल रहे वाछितं अपराधियो को गिरफ्तार कर जेल भेजा     

देर शाम खुली किराने की दुकानें क्षेत्रवासी रहे पूरा दिन हलकान_रिपोर्ट:नूर आलम सिद्दीकी

 

 

सेमरियावां।संतकबीरनगर-कोविड-19 जैसे घातक बीमारी को मात देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीती रात 12 बजें से पूरे देश में लाकडाउन का आदेश दे दिया था। जिसका पालन स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा कराया जा रहा हैं लेकिन दुधारा थाना क्षेत्र में लाकडाउन के पहले दिन चौराहो पर स्थिति अलग दिखी सभी किराना की दुकानों को पुलिस द्वारा बन्द कराने की वजह से क्षेत्रवासियों में अफरा तफरी का माहौल रहा हालांकि की शाम चार बजें तक सभी किराना की दुकाने खुली।
दुधारा चौराहे पर किराना का सामान लेने आये रुआब अली अंसारी, मोहिउद्दीन, दिनेश कुमार जयसवाल, शादाब हुसेन आदि दर्जनों क्षेत्रवासियों ने बताया कि लाकडाउन में किराना की दुकान खुले रहने का प्रावधान है लेकिन स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा सुबह 10 बजें से ही दुकाने बन्द करा दी गयी इससे हमे रोजमर्रा के सामान लेने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा लाकडाउन में अगर स्थिति ऐसी ही रही तो आगे न जाने क्या होगा हालांकि देर शाम चार बजे दुकान खुली लेकिन किराना का सामान लेने के लिए भटकना पड़ा दुकान खुलते ही लोगो में अफरा तफरी का माहौल हो गया लोग किराना का सामान लेने की होड़ में शामिल होते देखे जिससे लोगो में सोशल डिस्टेंसिंग नही के बराबर देखी गयी। इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक दुधारा श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि चौराहो पर किराने की अधिक दुकाने होने के कारण ज्यादा भीड़ इक्ठ्ठा होने लगी थी प्रशासन के आदेश के अनुसार कुछ समय के लिए भीड़ को कम करने के लिए दुकाने बन्द करायी गयी थी। इसी तरह भीड़ को कम करने के लिए अन्य जगहों पर भी किराना और सब्जी की दुकानें बन्द करायी गयी थी। फिर कुछ समय के बाद दुकानें खुली गयी थी उन्होंने बताया कि शासन के निर्देशानुसार लाकडाउन में पूरे जनपद में एक साथ सब्जी, किराना, दुध आदि विभिन्न प्रकार की दुकानो को खोलने के लिए समय सारणी निर्धारित की गयी हैं जिसकी जानकारी अभी मुझे नहीं हैं जैसी ही शासन से जानकारी मिलती हैं दुकानदारों को बताकर उसी समय के अनुसार पालन कराया जायेगा। फिर किसी भी व्यक्ति को रोजमर्रा के सामान लेने में दिक्कत नहीं होगी। उन्होंने लाकडाउन की विघट परिस्थिति में क्षेत्रवासियों से पुलिस प्रशासन के प्रति सहयोग की अपेक्षा की हैं।

हाल के पोस्ट

S.R International Academy
Police banner