दौलतपुर में मिला अज्ञात युवक का शव, फैली सनसनी_रिपोर्ट--घनश्याम तिवारी     संतकबीरनगर में स्प्रे मशीन फटने से बड़ा हादसा...     संतकबीरनगर_महुली क्षेत्र में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव-राशिदा खान की रिपोर्ट     जनता कर्फ्यू का रहा व्यापक असर, हमेशा गुलजार रहने वाले चौराहे रहे सुनसान_रिपोर्ट- मु.परवेज़ अख्तर     पालघर स्टेशन पर उतारे गये कोरोना वायरस के संक्रमण के चार संदिग्ध     सुलतानपुर-रफ्तार का कहर,दो की मौत,चार रेफर_रिपोर्ट_अज़हर अब्बास     मदरसों में बच्चों के अन्दर छिपी हुई प्रतिभा को निखारा जाता हैः मौलाना हलीमुल्लाह कासिमी     सुल्तानपुर, फ्लैश     संतकबीरनगर-विज्ञान महोत्सव का डीएम-एसपी ने किया शुभारम्भ_रिपोर्ट-बिट्ठल दास     संतकबीरनगर- संघर्ष समिति संयोजक ने किया भ्रमण_रिपोर्ट-नूर आलम सिद्धीकी     पीएचसी दुधारा पर लगा मुख्यमंत्री आरोग्य स्वास्थ्य मेला     जनपद बदायूं के नगर कोतवाली क्षेत्र उझानी मे चल रहे वाछितं अपराधियो को गिरफ्तार कर जेल भेजा     

संतकबीरनगर_महुली क्षेत्र में दबंगो ने मां बेटी समेत तीन को पीटा-राशिदा खान की रिपोर्ट



महुली थाना क्षेत्र के ग्राम जब्तीया में बुधवार को भूमि विवाद को लेकर दबंगो ने मां बेटी समेत तीन की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलो को उपचार के लिए सीएचसी केंद्र नाथनगर भेज दिया है।
महुली थाना क्षेत्र के ग्राम जब्तीया में विकलांग गंगा प्रसाद वर्मा तथा माधो अग्रहरी के बीच काफी दिनों से खाली भूमि को लेकर विवाद चला आ रहा है। इसको लेकर दोनों पक्षो के बीच कई बार मारपीट भी हो चुकी है। मंगलवार की देर शाम को गंगा प्रसाद वर्मा के परिजन विवादित भूमि पर शौचालय की दीवार खड़ी कर रहे थे। इसी दौरान दूसरे पक्ष के माधो के परिजन उक्त भूमि को अपनी होने की बात कहते हुए। कार्य को रोकवाने लगे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षो में तू तकरार होने लगी। सूचना पर पहुंची चौकी मुखलिसपुर की पुलिस ने कार्य को रोकवाकर दोनो पक्षो को तलब किया। पुनः बुधवार को इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंगाराम वर्मा के दोनो पुत्र क्रमश दिनेश व राजेश को अपने साथ लेकर चौकी पहुंच गई। जहा पहले से ही माधो अग्रहरी मौजूद था। गंगाराम वर्मा की पुत्री ने बताया कि घर मे केवल महिलाएं मौजूद थी। इसी का फायदा उठाते हुए। माधो अग्रहरी के इशारे पर उसके पुत्र, पुत्रियों तथा बहुओं लाठी डंडा से लैश होकर उसके दरवाजे पर चढ़ गए। गाली देते हुए परिजनों की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से इंद्रासनी, इंद्रावती पुत्री गंगा राम तथा राम कुमारी पत्नी गंगा राम लहूलुहान होकर जमीन पर गिरकर तड़फने लगी। पुलिस ने घायल तीनो महिलाओ को उपचार के लिए सीएचसी केंद्र नाथनगर भर्ती करा दिया है। इंद्रावती ने आरोप लगाया है कि इस मामले में चौकी में तैनात पुलिस कर्मियों की लापरवाही के कारण उनपर हमला हुआ है।अगर समय रहते पुलिस ने त्वरिता दिखाई होती तो उन लोगो की पिटाई नही होती। पुलिस ने माधो अग्रहरी पक्ष की तरफ कोई कठोर कार्रवाई नही की। जिसकी वजह से उन्हें घायल होना पड़ा।

हाल के पोस्ट

S.R International Academy
Police banner