Home » यू पी/उत्तराखण्ड » मेंहदावल - थानाध्यक्ष करुणाकरण पाण्डेय के नेतृत्व में मेंहदावल पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर शराब की दुकान में चोरी का किया पर्दाफाश_रिपोर्ट -शैलेश सिंह ।

मेंहदावल - थानाध्यक्ष करुणाकरण पाण्डेय के नेतृत्व में मेंहदावल पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर शराब की दुकान में चोरी का किया पर्दाफाश_रिपोर्ट -शैलेश सिंह ।

मेंहदावल/संतकबीरनगर -मेंहदावल थानाध्यक्ष करुणाकरण पाण्डेय के नेतृत्व में मेहदावल पुलिस ने 24 घंटे के...

मेंहदावल - थानाध्यक्ष करुणाकरण पाण्डेय के नेतृत्व में मेंहदावल पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर शराब की दुकान में चोरी का किया पर्दाफाश_रिपोर्ट -शैलेश सिंह ।
Share Post


मेंहदावल/संतकबीरनगर -मेंहदावल थानाध्यक्ष करुणाकरण पाण्डेय के नेतृत्व में मेहदावल पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर शराब की दुकान में चोरी का खुलासा किया है । थानाध्यक्ष करुणाकरण पाण्डेय ने बताया कि कल दिनांक 11 फरवरी को मुहल्ला नायक टोला स्थित देशी शराब की दुकान का मुनीब संदीप जायसवाल ने अपने दिये गए तहरीर में लिखा कि प्रतिदिन की तरह सोमवार की रात 8 बजे शराब को ताला बन्द करके घर चला गया था । मंगलवार की सुबह पता चला कि मुहल्ला नायक टोला स्थित देशी शराब की दुकान से चोरों ने ताला तोड़कर 4 पेटी देशी शराब , व कुछ रुपये भी चोर उठा ले गये । दिए गये तहरीर के आधार पर तत्काल अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जाँच की गयी । मेहदावल पुलिस द्वारा विवेचना के आधार पर प्रकाश मे आये उक्त आरोपी अभियुक्त की आज दिनांक 12.02.2020 को मुखबिर की सूचना पर शिवरही मोड़ से चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया गया । उक्त देशी शराब की दुकान में चोरी के आरोप में संजय कुमार उर्फ गुड्डू उम्र 43 वर्ष पुत्र जमुना प्रसाद निवासी हरदी हट्टा , रोहन उम्र 15 वर्ष पुत्र राजेश्वर निवासी सानी केवटलिया थाना मेहदावल को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार अभियुक्तो के कब्जे से चोरी की 4 पेटी कुल 180 शीशी देशी शराब , एक अदद हथौड़ा , 901 रुपए नगद व 3 अदद मोबाइल बरामद हुआ । गिरफ्तार अभियुक्तो के विरुद्ध मु.आ.स. 36/20 धारा 457 380, 411 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा गया। अभियुक्तो को गिरफ्तार करने वाली टीम में कांस्टेबल रत्नेश सिंह , हिमांशु , पवन , अनिल , उपनिरीक्षक रामानाथ यादव आदि लोग रहे ।