Home » यू पी/उत्तराखण्ड » लखनऊ - रंजीत बच्चन मर्डर केस में खुलासा, दूसरी पत्नी ने ही दोस्त के साथ मिलकर रची थी साजिश_रिपोर्ट - शैलेश सिंह ।

लखनऊ - रंजीत बच्चन मर्डर केस में खुलासा, दूसरी पत्नी ने ही दोस्त के साथ मिलकर रची थी साजिश_रिपोर्ट - शैलेश सिंह ।

लखनऊ में की गई थी रंजीत बच्चन की हत्याबाइक सवार बदमाशों ने सिर में मारी थी गोलीदूसरी पत्नी ने कहीं...

लखनऊ - रंजीत बच्चन मर्डर केस में खुलासा, दूसरी पत्नी ने ही दोस्त के साथ मिलकर रची थी साजिश_रिपोर्ट - शैलेश सिंह ।
Share Post


लखनऊ में की गई थी रंजीत बच्चन की हत्या

बाइक सवार बदमाशों ने सिर में मारी थी गोली

दूसरी पत्नी ने कहीं और शादी के लिए रची साजिश

लखनऊ - आखिरकार पुलिस ने विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की हत्या का खुलासा कर ही दिया। इस मामले में कत्ल की साजिश के पीछे कोई और नहीं बल्कि रंजीत की दूसरी पत्नी और उसके ब्वॉयफ्रेंड का हाथ था।पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।स्मृति रंजीत की दूसरी पत्नी है।इन दोनों के बीच तलाक का मामला सुलझ नहीं रहा था। स्मृति इस बात से परेशान चल रही थी। इसी दौरान उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर खौफनाक साजिश रच डाली।

लखनऊ पुलिस ने इस मामले का खुलास करते हुए बताया कि रंजीत बच्चन की दूसरी पत्नी स्मृति उससे परेशान थी। दोनों अलग हो चुके थे।लेकिन उनके बीच तलाक का मामला कोर्ट में होने के बावजूद सुलझ नहीं रहा था। जबकि स्मृति किसी और से शादी करना चाहती थी।लेकिन केस हल ना होने की वजह से वो शादी नहीं कर पा रही थी।तभी उसके दिमाग में खौफनाक साजिश ने जन्म लिया। उसने रंजीत को रास्ते से हटाने का मन बना लिया।इस काम में उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलाया और इसी साजिश के तहत एक फरवरी को बाइक सवार हमलावरों ने लखनऊ के हजरतगंज इलाके में ग्लोबल पार्क के पास रंजीत बच्चन की गोली मार कर हत्या कर दी।