Home » यू पी/उत्तराखण्ड » देवरिया--यूपी0 बिहार वार्डर सीमा पर होमियोपैथ चिकित्सक को गोली मारकर बदमाशो ने किया हत्या_रिपोर्ट--अरविन्द वर्मा

देवरिया--यूपी0 बिहार वार्डर सीमा पर होमियोपैथ चिकित्सक को गोली मारकर बदमाशो ने किया हत्या_रिपोर्ट--अरविन्द वर्मा

देवरिया जनपद बिहार और यूपी के बॉर्डर पर आये दिन बदमाश गोली मार हत्या को अंन्जाम दे रहे है। जहा अभी...

देवरिया--यूपी0 बिहार वार्डर सीमा पर होमियोपैथ चिकित्सक को गोली मारकर बदमाशो ने किया हत्या_रिपोर्ट--अरविन्द वर्मा
Share Post


देवरिया जनपद बिहार और यूपी के बॉर्डर पर आये दिन बदमाश गोली मार हत्या को अंन्जाम दे रहे है। जहा अभी बनकटा थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह बदमाशों ने बिहार प्रांत के सीवान जिले के गुठनी बाजार थाना क्षेत्र के चित्त बिसरांव गांव का रहने वाला धीरज कुशवाहा(23) पुत्र बृज किशोर गुरुवार की सुबह बनकटा थाना क्षेत्र के अकटहीं बाजार में करीब 11 बजे एक बदमाश ने धीरज को गोली मार दी।

आज फिर शुक्रवार की देर रात बनकटा क्षेत्र के प्रतापपुर रतसिया मार्ग पर सुंदरपार गांव और मिश्रौली के निकट बाइक सवार बदमाशों ने करीब आठ बजे एक होमियोपैथ चिकित्सक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। सीने में गोली लगने से चिकित्सक की मौके पर ही मौत हो गई। देर रात तक बिहार की मैरवां व यूपी की बनकटा थाने की पुलिस एक दूसरे के क्षेत्र में वारदात होने को लेकर उलझी रही और बदमाश फरार हो गये।

बनकटा थाना क्षेत्र के भटवलिया गांव निवासी डा परमहंस पाण्डेय(60) बिहार प्रांत के सीवान जिले के मैरवा में होमियौपैथिक चिकित्सक के रूप में प्रेक्टिस करते थे। क्षेत्र में उनकी काफी ख्याति थी। वे शुक्रवार शाम को मैरवा से क्लिनिक बंद कर स्कूटी से अपने घर भटवलिया पाण्डेय आ रहे थे। रात करीब आठ बजे प्रतापपुर रतसिया मार्ग पर बनकटा थाना क्षेत्र के सुंदरपार गांव और मिश्रौली के निकट बाइक सवार बदमाशों ने उनकी गोली मार कर हत्या कर दी। गोली चिकित्सक के सीने में लगी। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची बिहार पुलिस चिकित्सक को मैरवां ले गई जहां अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर बनकटा के थानाध्यक्ष वीरबहादुर सिंह ने मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया। उनका कहना था कि घटनास्थल बिहार में है। बिहार पुलिस ही शव का पोस्टमार्टम कराएगी। शव उसी के कब्जे में है।चिकित्सक के घर में मचा कोहराम हत्या की खबर मिलते ही चिकित्सक के घर में कोहराम मच गया। परमहंस पाण्डेय ने मैरवा में भी मकान बनवा रखा था। उनके बड़े बेटे अरविंद पाण्डेय वहीं पर इनके साथ होमियोपैथ चिकित्सक का काम करते हैं। छोटा बेटा निकेश बनकटा ब्लॉक के एक प्राथमिक विद्यालय पर शिक्षामित्र है। उनकी पत्नी का कुछ साल पूर्व निधन हो गया था। परमहंस ने अपनी चारो बेटियों की शादी पहले ही कर दी थी। घटना बॉर्डर क्षेत्र में हुई है। मौके पर स्थानीय पुलिस के अलावा सीओ पहुंचे जहा अपने स्तर से मामले की जांच कर कार्यवाही करेगी। प्रथमदृष्टया घटनास्थल बिहार बताया जा रहा है। सीमा को लेकर कोई विवाद नही है पुलिस अपना काम कर रही है।