Home » यू पी/उत्तराखण्ड » सुल्तानपुर---खनन माफियाओं की गुंडागर्दी के सामने बेबस नज़र आई पुलिस_रिपोर्ट:-अज़हर अब्बास

सुल्तानपुर---खनन माफियाओं की गुंडागर्दी के सामने बेबस नज़र आई पुलिस_रिपोर्ट:-अज़हर अब्बास

सुल्तानपुर---जिले में खनन माफियाओं को दुकान के सामने जेसीबी खड़ी करने और धुलने से मना करना नागवार...

सुल्तानपुर---खनन माफियाओं की गुंडागर्दी के सामने बेबस नज़र आई पुलिस_रिपोर्ट:-अज़हर अब्बास
Share Post


सुल्तानपुर---जिले में खनन माफियाओं को दुकान के सामने जेसीबी खड़ी करने और धुलने से मना करना नागवार गुजरा और उन्होंने जमकर तांडव मचाया है। जी हां और खनन माफियाओं की गुंडागर्दी के सामने पुलिस भी बेबस नज़र आई है।

यह मामला नगर कोतवाली के रामनगर गोड़वा गाव का है। जहाँ पर इरफान की दुकान है। इसी दुकान के सामने संदीप सिंह जो खनन का काम करते है। अपनी जेसीबी खड़ी करते थे, और वही पर अपनी गाड़ियों की धुलाई किया करते थे। जिसका विरोध 2 दिन पहले इरफान ने किया तो संदीप सिंह और राहुल सिंह ने इरफान की पिटाई कर दी ।जिसके बाद उसने कोतवाली में तहरीर दी। जिसपर खनन माफियाओं के सामने पुलिस बेबस नजर आई और पिटाई के मामले में सुलह कर दी।

संदीप सिंह और राहुल सिंह ने साथियों के साथ इरफान की दुकान पर आए और लाठी डंडो से उसकी जमकर पिटाई कर दी। मौके पर कई राउंड फायरिंग की। इसी बीच जेसीबी में भी आग लगा दी गई। गंभीर हालत में इरफान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।मौके पर पहुची पुलिस और दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। पीड़ित पक्ष का आरोप है दबंगो ने खुद ही जेसीबी को आग लगाई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है, और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।