Home » यू पी/उत्तराखण्ड » अम्बेडकर नगर---2 ठेकेदारों तथा 15 व्यापारियों के विरुद्ध पुलिस ने भेजी चालानी रिपोर्ट_रिपोर्ट---- प्रवीण कुमार

अम्बेडकर नगर---2 ठेकेदारों तथा 15 व्यापारियों के विरुद्ध पुलिस ने भेजी चालानी रिपोर्ट_रिपोर्ट---- प्रवीण कुमार

नगर क्षेत्र के टैक्सी स्टैंड के ठेकों व ठेकेदारों का विवाद से पुराना नाता रहा है। नया मामला नगर...

Share Post



नगर क्षेत्र के टैक्सी स्टैंड के ठेकों व ठेकेदारों का विवाद से पुराना नाता रहा है। नया मामला नगर पालिका क्षेत्र टांडा का है। जहां पर नगर पालिका परिषद द्वारा इस वर्ष टैक्सी स्टैंड के ठेके में सवारी वाहनों के अलावा नगर आने वाले मालवाहक लोडिंग- अनलोडिंग वाहनों से वसूली का अधिकार दिए जाने को लेकर आये दिन ठेकेदार व व्यापारियों के बीच हो रहे टकराव को देखते हुए कोतवाली पुलिस ने ठेकेदार व व्यापारी वर्ग के लोगों के विरूद्ध शांति भंग की आशंका की चालानी रिपोर्ट भेज कर भारी से भारी जमानत मुचलके से पाबन्द करने की याचना की है।चालानी रिपोर्ट में एक भाजपा नेता का भी नाम शामिल है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आये दिन विवाद की स्थिति को देखते हुए ठीकेदार पक्ष के विशाल मांझी व रईस अहमद तथा व्यापारी पक्ष से प्रदीप कुमार उर्फ शंकर गुप्ता सहित कुल 17 लोगों के विरूद्ध चालानी रिपोर्ट भेजी है।जिसमे व्यापारी वर्ग के 15 लोग शामिल हैं। पुलिस ने चालानी रिपोर्ट भेज कर अपना पल्ला झाड़ लिया है। अब देखना यह है कि व्यापारियों व ठेकेदारों के बीच छिड़ी जंग कहां पर खत्म होती है।।