Home » यू पी/उत्तराखण्ड » संतकबीर नगर-भारत बचाओ रैली के अंतर्गत कांग्रेस की नुक्कड़ सभा_रिपोर्टः- मु. परवेज़ अख्तर

संतकबीर नगर-भारत बचाओ रैली के अंतर्गत कांग्रेस की नुक्कड़ सभा_रिपोर्टः- मु. परवेज़ अख्तर

संतकबीरनगर। रविवार को मेंहदावल वि.स. क्षेत्र के सौरहा, धर्मसिंहवा आदि प्रमुख चौराहों और बाजारों में...

संतकबीर नगर-भारत बचाओ रैली के अंतर्गत कांग्रेस की नुक्कड़ सभा_रिपोर्टः- मु. परवेज़ अख्तर
Share Post


संतकबीरनगर। रविवार को मेंहदावल वि.स. क्षेत्र के सौरहा, धर्मसिंहवा आदि प्रमुख चौराहों और बाजारों में भारत बचाओ महारैली की सफलता को लेकर कांग्रेस की नुक्कड़ सभा आयोजित की गई।

मेंहदावल वि.स. क्षेत्र के सौरहा, धर्मसिंहवा आदि प्रमुख चौराहों पर नयी दिल्ली के रामलीला मैदान में चौदह दिसम्बर को कांग्रेस की भारत बचाओ महारैली को सफल बनाने के उद्देश्य से जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान युवक कांग्रेस मेंहदावल वि.स. अध्यक्ष अहमद जमाल ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता त्रस्त हैं भ्रष्टाचार व बेरोजगारी चरम सीमा पर हैं बेरोजगार युवाओं की कतारे सड़को पर घूम रही हैं किसान को अपनी फसलो के लागत के वाजिब दाम नहीं मिल पा रहे है। महंगाई की मार से चौराहे पर लगने वाली बाजारों में लोग खाली झोले लेकर चलने को विवश हैं।

उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस ने धर्म जाति के लिए नहीं बल्कि देश हित के लिए वोट मांगा हैं।हम वोट मांगने नहीं आये हैं बल्कि इस मंहगाई, भ्रष्टाचार, जंगलराज के खिलाफ लड़ने के लिए निकले है।उन्होंने कहा कि बेरोजगारी से युवा पीढ़ी हताश हैं।किसानों पर अत्याचार हो रहा हैं प्रदेश की अर्थव्यवस्था ध्वस्त होती जा रही है। छोटे व्यवसाइयों पर प्रहार किया जा रहा है।भाजपा सरकार की इन्ही जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आगामी 14 दिसंबर को कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के आह्वान पर भारत बचाओं महारैली में भाजपा सरकार की आर्थिक लूट के खिलाफ विरोध में ज्यादा से ज्यादा लोगो को रैली में पहुंचने के लिए आह्वान किया। उन्होंने भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा द्वारा देश के प्रत्येक नागरिक के खाते में

15 लाख रूपया देने, हर साल दो करोड़ नौकरियों का सपना दिखाकर वोट लेकर सत्ता हासिल कर ली लेकिन सारे वादे झूठे साबित हुए। उन्होंने कहा कि रेलवे,बिजली घर आदि बेचने का काम ये सरकार कर रही है महंगाई रियल स्टेट,संगठित मजदूर हो सबकी नौकारियां छीनी जा रही हैं भाजपा सरकार की इन जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं उन्होंने सभी से भारत बचाओं महारैली में पहुंचने का आह्वान किया।इस मौके पर परवेज़ अख्तर, जिया अंसारी, खालिद कमाल,अजय सिंह, प्रांजल पाठक,दुर्गेश पाठक आदि लोग मौजूद रहे।