Home » यू पी/उत्तराखण्ड » मऊ-बुनकर की ईंट से सिर कुच कर हत्या पुलिस तफ्तीश में जुटी_रिपोर्ट---विरेन्द्र सरोज

मऊ-बुनकर की ईंट से सिर कुच कर हत्या पुलिस तफ्तीश में जुटी_रिपोर्ट---विरेन्द्र सरोज

मऊ-उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के मोमिनपुरा मुहल्ले में आज उस समय हड़कम्प और...

मऊ-बुनकर की ईंट से सिर कुच कर हत्या पुलिस तफ्तीश में जुटी_रिपोर्ट---विरेन्द्र सरोज
Share Post



मऊ-उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के मोमिनपुरा मुहल्ले में आज उस समय हड़कम्प और मच गया जब सुबह मुहल्ले के लोग टहलने के लिए निकले तो मुहल्ले के बाहर एक शख्स का शव दिखाई पड़ा जिसका सिर कुचा हुवा था । हालांकि इस घटना की जानकारी स्थानिय मुहल्ले के लोगो ने दक्षिणटोला पुलिस को दिया । घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही मौके पुलिस ने शव पहुँच कर शव को जांच करते हुए अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिलाचिकित्सालय भिजवा दिया ।

बता दे कि जिले के दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के मोमिनपुरा मुहल्ले के रहने वाले उमर फारूक जो बुनकरी का काम करते थे । जिसके सिर को कूच हत्या कर मुहल्ले के बाहर फेंक दिया गया है । मुहल्ले के लोग सुबह टहलने के लिए निकले हुए थे,तो देखा कि उम्र फारूक के सिर को कूच कर हत्या कर दिया गया है । जिसकी जानकारी लोगो ने पहले उमर फारूक के पिता को दिया । बेटे की मौत की सूचना मिलते ही मुहल्ले के सैकड़ो लोग घटना स्थल पर इकठ्ठा हो गये । और इसकी जानकारी को पुलिस को दिया । हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही दक्षिणटोला एस एच ओ मौके पर पहुँच कर घटना की तफ्तीश में जुट गया और इसकी सूचना जिले के उच्च अधिकारियों को दे दिया । मामले को जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक शीलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव भी मौके पर पहुँच कर घटना की तफ्तीश में जुटे रहै ।

घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मोमिनपुरा मुहल्ले के रहने वाले उमर फारूक का शव मुहल्ले के बाहर सुनसान जगह पर मिला हुआ है जिनका सिर कूच दिया गया है जिसकी वजह से हत्या हुई है । हालांकि परिवार वालो की तरफ से जो एफआईआर दर्ज कराया जाएगया उसके अनुसार पुलिस कार्रवाई करेगी। हालांकि इस संदर्भ में पुलिस तफ्तीश में जुट गई है । वैसे इस प्रकरण में फोरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है । शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।