Home » यू पी/उत्तराखण्ड » अंबेडकरनगर-बलात्कारियों को तुरंत तत्काल इंस्टेंटली जो भी सज़ा हो टू वर्ड्स सज़ा दें - अंजू चौधरी_रिपोर्ट_ प्रवीण कुमार

अंबेडकरनगर-बलात्कारियों को तुरंत तत्काल इंस्टेंटली जो भी सज़ा हो टू वर्ड्स सज़ा दें - अंजू चौधरी_रिपोर्ट_ प्रवीण कुमार

अंबेडकर नगर-जनपद में एक दिवसीय दौरे पर आई राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अंजू चौधरी का हैदराबाद...

अंबेडकरनगर-बलात्कारियों को तुरंत तत्काल इंस्टेंटली जो भी सज़ा हो टू वर्ड्स सज़ा दें - अंजू चौधरी_रिपोर्ट_ प्रवीण कुमार
Share Post


अंबेडकर नगर-जनपद में एक दिवसीय दौरे पर आई राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अंजू चौधरी का हैदराबाद रेप-मर्डर मामले बड़ा बयान। फ़िल्म अभिनेत्री रेखा की एक फ़िल्म का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि उसने मर्दो के साथ बदला लिया था, जिन लोगो ने रेप किया था,उनको इम्पोटेंट(नामर्द) बना दिया था । तो ऐसा ही कुछ करना चाहिए। सदन में दिए गए जया बच्चन के बयान का समर्थन करते हुए राज्य महिला आयोग के उपाध्यक्ष अंजू चौधरी ने कहा कि बलात्कारियों को तुरंत तत्काल इंस्टेंटली जो भी सज़ा हो टू वर्ड्स सज़ा दें, ताकि सीधे डेथ के अलावा और कोई सज़ा ही न हो। जैसे मिडिल्स में होता है, कोई भी चोरी करता है तो उसका हाथ काट दिया जाता है। आज के ज़माने में भी इस तरीके से हमारे भारत मे भी जब तक बलात्कारियों के साथ सख्ती वाला कोई कानून नही बनाया जाएगा। तब तक इस तरीके के हादसे ऑल ओवर इण्डिया में होते रहेंगे।

यदि मर्डर हो गया, रेप भी हो गया, सब कुछ किया, तो ऐसे लोगो को तुरंत तत्काल आजीवन जेल कर दिया जाए या तो उनको सीधे सीधे हैंग कर दिया जाए। अंजू चौधरी ने पुनः अभिनेत्री रेखा की फ़िल्म का उदाहरण देते हुए कहा जैसे उसने मर्दो के साथ बदला लिया था,जिन लोगो ने रेप किया था,उनको इम्पोटेंट(नामर्द) बना दिया था, तो ऐसा ही कुछ करना चाहिए,ताकि जिंदगी भर वो याद रखे कि उन्होंने गलत काम किया था। उसका परिणाम उनको मिल रहा है।।