Home » यू पी/उत्तराखण्ड » संतकबीर नगर-सेमरियावां ब्लाक क्षेत्र की बदलेगी सूरतः- मुमताज़ अहमद_रिपोर्ट-मु.परवेज अख्तर

संतकबीर नगर-सेमरियावां ब्लाक क्षेत्र की बदलेगी सूरतः- मुमताज़ अहमद_रिपोर्ट-मु.परवेज अख्तर

दर्जनों सड़कों के विशेष मरम्मत के लिए ब्लाक प्रमुख ने डीएम को सौंपा ज्ञापनसंतकबीरनगर। विकास खण्ड...

संतकबीर नगर-सेमरियावां ब्लाक क्षेत्र की बदलेगी सूरतः- मुमताज़ अहमद_रिपोर्ट-मु.परवेज अख्तर
Share Post


दर्जनों सड़कों के विशेष मरम्मत के लिए ब्लाक प्रमुख ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

संतकबीरनगर। विकास खण्ड सेमरियावां क्षेत्र की सूरत बदली जायेगी। दर्जनों गांवों की सड़कें जल्द ही बनेंगी। इसके लिए जिलाधिकारी को मांग पत्र सौंपा गया है। क्षेत्र के मान सम्मान को ठेस नहीं आने दी जायेगी।

उक्त बातें सोमवार को सेमरियावां ब्लाक प्रमुख मुमताज़ अहमद ने एक प्रेस वार्ता में कहीं।

उन्होंने बताया कि नौवागांव, सफियाबाद, उंचहरा होते हुए मदाइन, पचदेउरी से पचदेउरा हरिजन टोला, दुधारा से धुसुरा होते हुए कोहरियावां, दुधारा चौराहे से हाजी अब्दुल गनी के घर तक व हमीदुल्लाह के घर से अब्दुल बारी, दुधारा से मंझारी, लोहरौली(पचपेड़वा) से सिसवादाखिली, परसाशेख से छंगुरिया होते हुए बगुलिया, दशावां से बत्सी बत्सा, अगया मोड़ से बसडीला मोड़, पिपराहंकार से धुसुरा, गंगैचा से जातेडीहा मदरसा, गंगौली चौराहे से पुरैना गांव, छाता तिराहे से सरैया गांव तक सड़कों की विशेष मरम्मत कार्य के लिए जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया गया है। जल्द ही विशेष मरम्मत कार्य प्रारम्भ हो जायेगा।

उन्होंने कहा कि सेमरियावां ब्लाक क्षेत्र की सभी सड़कों को ठीक कराने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। ब्लाक की तस्वीर बदली जायेगी। क्षेत्र की आम जनता के मान- सम्मान को किसी भी तरह ठेस नहीं पहुंचने दिया जायेगा। आम जनमानस को केन्द्र व प्रदेश सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का अनवरत प्रयास जारी है।

इस दौरान राधेश्याम यादव, बब्लू यादव, शकील अहमद, वीरेन्द्र कुमार, गोविंद कुमार, साकिब अंसारी, बबलू चौधरी, प्रदीप पाण्डेय आदि मौजूद रहे।