Home » यू पी/उत्तराखण्ड » सुलतानपुर--वफादारी के साथ ड्यूटी करने वाली इस SDM की मंच से सांसद मेनका गांधी ने पढ़े कसीदे_रिपोर्ट:-अज़हर अब्बास

सुलतानपुर--वफादारी के साथ ड्यूटी करने वाली इस SDM की मंच से सांसद मेनका गांधी ने पढ़े कसीदे_रिपोर्ट:-अज़हर अब्बास

सुलतानपुर---सरकारी अफसर अगर जिम्मेदारी में आनाकानी बरते और कारनामे दिखाए तो चर्चा अधिक होती है।...

सुलतानपुर--वफादारी के साथ ड्यूटी करने वाली इस SDM की मंच से सांसद मेनका गांधी ने पढ़े कसीदे_रिपोर्ट:-अज़हर अब्बास
Share Post




सुलतानपुर---सरकारी अफसर अगर जिम्मेदारी में आनाकानी बरते और कारनामे दिखाए तो चर्चा अधिक होती है। लेकिन अगर फर्ज समझते हुए ड्यूटी निभाए तो प्रशंसा लाज़मी है। वफादारी के साथ ड्यूटी को निभाने वाली अधिकारियों में एक नाम बल्दीराय तहसील की एसडीएम प्रिया सिंह का भी है। रविवार को इसका उन्हें सिला भी मिला, जब सांसद मेनका गांधी ने मंच से उनकी जमकर तारीफ की। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

रविवार को सांसद मेनका संजय गांधी ने इसौली विधानसभा के केवटली गांव में 1 करोड़ 20 लाख रूपये की लागत से बनने वाले वृहद गौशाला का शिलान्यास किया। इस गौशाला में लगभग 500 जानवरों के देखभाल की व्यवस्था होगी। इस दौरान पूरे विधि-विधान व मंत्रोचार के साथ भूमि पूजन व गौ पूजन किया गया।

यहां लोगों को संबोधित करते हुए मेनका गांधी ने कहा कि एसडीएम प्रिया सिंह बैठी हैं, रोज सुबह 9:30 बजे ये अपने दफ्तर में बैठती हैं बल्दीराय में। अगर यहां किसी को भी कोई दिक्कत हो तो तो आप उनके यहां चले जाएं। लोगों की आदत हो गई है वो एसडीएम के पास नही जाते हैं और फिर उनकी शिकायत करते हैं के वो कोई काम नही करते हैं। हमने देखा है हमारे सारे एसडीएम मेहनत करते हैं और हमारे सारे एसडीएम में सबसे ज़्यादा मेहनत प्रिया सिंह करती हैं। इसलिए इसका फायदा उठाकर अपनी शिकायते वहां तक ले जाएं। ज़्यादातर आपकी शिकायतें होती हैं जमीन की। किसी ने आपकी ज़मीन छीन लिया किसी ने आपका घर छीन लिया, किसी ने विवादित कर दिया, कोई बनाने नही दे रहा है। आप सीधा उनके पास जाएं।