Home » यू पी/उत्तराखण्ड » बांदा -अजीब शिशु का हुआ जन्म, देखने वालों का लगा तांता रिपोर्ट_साजिद अली

बांदा -अजीब शिशु का हुआ जन्म, देखने वालों का लगा तांता रिपोर्ट_साजिद अली

बांदा-बांदा में एक महिला ने एक अजीब बच्ची को जन्म दिया है। लोगों को जैसे ही अजीब किस्म के बच्ची के...

बांदा -अजीब शिशु का हुआ जन्म, देखने वालों का लगा तांता रिपोर्ट_साजिद अली
Share Post


बांदा-बांदा में एक महिला ने एक अजीब बच्ची को जन्म दिया है। लोगों को जैसे ही अजीब किस्म के बच्ची के पैदा होने की जानकारी मिली तो लोग उसे देखने के लिए वहां पहुंच गए और वहां पर लोगों की भीड़ लग गई। बच्ची के चेहरे का आकार अजीब था उसके सर में एक सूट जैसी आकृति थी वही केवल एक ही आंख उस बच्चे की थी। हालांकि जन्म लेने के 5 से 10 मिनट बाद बच्चे की मौत हो गई।

आपको बता दें कि पूरा मामला बांदा जिला अस्पताल का है जहां पर देहात कोतवाली क्षेत्र के सेमरा गांव के रहने वाले सुरेश अपनी पत्नी सीमा को प्रसव के लिए लाए थे। जहां पर जांच में कुछ समस्या आने के चलते उन्हें डॉक्टरों ने दूसरी जगह रेफर कर दिया था। जिस पर सुरेश एक निजी अस्पताल में अपनी पत्नी को लेकर जहां गए जहां पर सीमा ने एक अजीब बच्ची को जन्म दिया जिसमें माथे पर सूंड़ जैसी आकृति व एक ही आंख थी। वहीं जन्म लेने के लगभग 10 मिनट बाद ही बच्ची की मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि प्रसव पीड़ा होने पर वह सीमा को जिला अस्पताल लेकर आए थे जहां पर जांच में कुछ समस्या आने पर उन्हें बड़े अस्पताल रेफर किया गया था जिस पर वह एक प्राइवेट अस्पताल आए जहां पर महिला ने अजीब बच्चे को जन्म दिया है देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उसका चेहरा भगवान गणेश की तरह है।