Home » यू पी/उत्तराखण्ड » संतकबीरनगर -दुल्हापार में शादी समारोह में काफी मशीन फटी , दर्जन भर लोग घायल_रिपोर्ट-- घनश्याम तिवारी

संतकबीरनगर -दुल्हापार में शादी समारोह में काफी मशीन फटी , दर्जन भर लोग घायल_रिपोर्ट-- घनश्याम तिवारी

धनघटा --संतकबीरनगर-स्थानीय थाना क्षेत्र के दूल्हापार में रविवार को आयोजित एक शादी समारोह में काफी...

संतकबीरनगर -दुल्हापार में शादी समारोह में काफी मशीन फटी , दर्जन भर लोग घायल_रिपोर्ट-- घनश्याम तिवारी
Share Post


धनघटा --संतकबीरनगर-स्थानीय थाना क्षेत्र के दूल्हापार में रविवार को आयोजित एक शादी समारोह में काफी मशीन फटने से करीब एक दर्जन लोग उस वक्त झुलस गए जब बारातियों को मशीन से काफी निकाल कर बारातियों को पिलाया जा रहा था। बताते चलें हैं कि खलीलाबाद उमरी कला के से दूल्हा पार में बरात आई थी। बारात आने के बाद काफी पिलाने का कार्यक्रम चल रहा था कि अचानक काफी मशीन के दग जाने के कारण लगभग दर्जन भर लोग बुरी तरह से झुलस गए। मौके पर मौजूद लोगों ने सभी घायलों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मलौली पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्रारंभिक उपचार कर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताते चलें हैं कि खलीलाबाद उमरी कला गांव निवासी शमीम अहमद के लड़के की शादी दूल्हापार निवासी गनी खान की लड़की से तय हुई थी,।शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाराती इकट्ठा हुए, जिसमें काफी पीने के लिए लोग काफी मशीन पर जमा हो गए और इसी बीच काफी मशीन के फट जाने के कारन दर्जन भर लोग बुरी तरह से झुलस गए। जख्मी हुए लोगों ने उमरी कला निवासी रेहान शेख पुत्र अबरार 5 वर्ष, अहम रजा पुत्र साकिर 7 वर्ष, सादान पुत्र अफजल 10 वर्ष, अशफाक पुत्र शमसुद्दीन 12 वर्ष, राशिद पुत्र शदरे 6 वर्ष के साथ-साथ दूल्हापाल निवासी अब्दुल्लाह पुत्र हकीकुल्लाह 8 वर्ष व पौली निवासी कृष्णा चंद पुत्र फेकू 55 व पचरा निवासी अमरेंदर पुत्र बीपत राम बुरी तरह से घायल हो गए। जिसमें से सादान, अशफाक, राशिद व क्रिश चंद की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

यहां सब की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। वहीं घटना को लेकर के घराती पक्ष व बराती पक्ष में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। इस घटना के बाद पूरी बारात में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया।