Home » यू पी/उत्तराखण्ड » कौशांबी-सैनी पुलिस ने लुटेरों को दबोचा, लूट का सामान सहित तीन मोटरसाइकिल भी बरामद_रिपोर्ट-रमेश कुशवाहा

कौशांबी-सैनी पुलिस ने लुटेरों को दबोचा, लूट का सामान सहित तीन मोटरसाइकिल भी बरामद_रिपोर्ट-रमेश कुशवाहा

सैनी कोतवाल की ताबड़तोड़ कार्यवाही पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीकौशाम्बी-सैनी पुलिस ने मुखबिर की सूचना...

कौशांबी-सैनी पुलिस ने लुटेरों को दबोचा, लूट का सामान सहित तीन मोटरसाइकिल भी बरामद_रिपोर्ट-रमेश कुशवाहा
Share Post


सैनी कोतवाल की ताबड़तोड़ कार्यवाही पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

कौशाम्बी-सैनी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई करते हुए संदिग्ध अवस्था में खड़े पांच लोगों को धर दबोचा। पूछताछ के दौरान इन संदिग्धों ने अरसराय मोड़ पर हुए लूट कांड का भी खुलासा किया। यही नहीं पुलिस ने तीन अपराधियों के पास से चोरी की बाइक भी बरामद किया।

मामले की जानकारी देते हुए सैनी कोतवाल बालेश्वर त्रिपाठी ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व थाना क्षेत्र के ही अरसराय के पास एक व्यापारी से पैसों भरा बैग व आभूषण छीन ले गए थे मामले की सुराख में पुलिस लगी हुई थी सोमवार की सुबह जरिए मुखबिर जानकारी मिली की क्षेत्र के विजयीपुर धारूपुर मोड़ के पास पांच संदिग्ध खड़े है।सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर संदिग्धों को दबोच लिया पुलिस के कार्यवाही करने पर संदिग्धो ने जहां थाना क्षेत्र के अरसराय मोड़ पर चांदी के आभूषणों से भरा बैग व विजयीपुर के पास पचास हजार रुपया से भरा व्यापारी का बैग छीनने की बात स्वीकार किया वही इन लुटेरों के पास से पुलिस ने चोरी की तीन बाईके भी बरामद किया है। मामले में पुलिस ने जरूरी लिखा पढ़ी करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया है।