Home » यू पी/उत्तराखण्ड » जौनपुर-अयोध्या फैसले को लेकर आरपीएफ, जीआरपी ने स्टेशन पर चलाया चेकिंग अभियान _रिपोर्ट-वीपी.श्रीवास्तव

जौनपुर-अयोध्या फैसले को लेकर आरपीएफ, जीआरपी ने स्टेशन पर चलाया चेकिंग अभियान _रिपोर्ट-वीपी.श्रीवास्तव

जौनपुर । अयोध्या राममन्दिर व बाबरी मस्जिद विवाद पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसला आने के पहले प्रशासन...

जौनपुर-अयोध्या फैसले को लेकर आरपीएफ, जीआरपी ने स्टेशन पर चलाया चेकिंग अभियान _रिपोर्ट-वीपी.श्रीवास्तव
Share Post


जौनपुर । अयोध्या राममन्दिर व बाबरी मस्जिद विवाद पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसला आने के पहले प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैदी दिखा रहा है।इसी क्रम में शुक्रवार को मीरगंज थाना क्षेत्र के जंघई रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ व जीआरपी से सघन तलासी अभियान चलाया गया। इस दौरान किसी भी पक्ष मे फैसला आने पर यात्रीओ को संयम बरतने की की नशीहत दी गयी तथा अफवाहो से दुर रहने को कहा गया।

जंघई जंक्सन रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ इन्सपेक्टर हुकुम सिह जीआरपी प्रभारी रणजीत श्रीवास्तव के नेतृत्व मे जवानो ने प्लेटफार्म नम्बर एक दो तीन सर्कुलेटिंग एरिया पीआरएस पावर केविन मे सघन तलासी अभियान चलाया। यात्रीओ का बैग भी चेक किया गया जगह जगह यात्रीओ को इकट्ठा करके कहा गया कि अयोध्या मसले पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आने वाला है जिसके मद्देनजर कुछ आसामाजिक तत्व अफवाह फैला सकते है जिसका ध्यान नही देना है जो फैसला है उसे मानना है। कोई भी अफवाह को फेसबुक ब्हाट्सप ट्वीटर पर भेजने से बचे जो भडकाऊ पोस्ट सोसल मीडिया पर करेगा उसके खिलाफ कार्यवाही भी की जायेगी। इसी क्रम में नगर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत भंडारी स्टेशन पर पुलिस उपमहानिरीक्षक रेलवे प्रयागराज व पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी वाराणसी रेलवे के आदेश पर जनपद स्तर से डाग स्क्वायड टीम के साथ जीआरपी थानाध्यक्ष के नेतृत्व में रेलवे स्टेशन जौनपुर जंक्शन पर आने जाने वाली ट्रेनों व प्लेटफार्म संख्या एक से पांच तक व सर्कुलेटिंग एरिया, वाहन स्टैंड, आउटर वन, पार्सल घर की सघन तलाशी कराया जा रहा है। चेकिंग लगातार जारी है।

इस मौके पर जीआरपी चौकी प्रभारी रणजीत कुमार श्रीवास्तव आरपीएफ इन्सपेक्टर हुकुम सिह सहित सभी सिपाही मौजूद रहे।