Home » यू पी/उत्तराखण्ड » महिला ने डीएनए जांच की किया मांग_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव

महिला ने डीएनए जांच की किया मांग_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव

जौनपुर, 20 सितबर अपहरण और यौन शोषण के मामले जेल भेजी गई आरोपी महिला ने शुक्रवार को अपने अधिवक्ता के...

महिला ने डीएनए जांच की किया मांग_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव
Share Post


जौनपुर, 20 सितबर अपहरण और यौन शोषण के मामले जेल भेजी गई आरोपी महिला ने शुक्रवार को अपने अधिवक्ता के माध्यम कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर मांग की है कि अपने बच्चे और वादी पक्ष के लोगों का डीएनए टेस्ट कराया जाय जिससे असलियत का पता चल सके। ‌ मामले में पिता का आरोप है कि उसके नाबालिग लड़के का आरोपी महिला ने अपहरण कर यौन शोषण किया।दूसरी तरफ महिला का आरोप है कि वादी पक्ष के लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया जिससे वह गर्भवती हो गई।

महाराजगंज थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग लड़के का अपहरण कर यौन शोषण करने की आरोपी विवाहिता महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में गुरुवार को प्रभारी एसीजेएम कोर्ट में पेश किया था ‌।जहां उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी महिला ने आरोप लगाया कि वादी पक्ष के लोगों द्वारा बार-बार उसके साथ दुष्कर्म करने के कारण वह गर्भवती हो गई।उसने अपने पेट में पल रहे बच्चे का और वादी पक्ष के लोगों का डीएनए टेस्ट कराने के लिए कोर्ट प्रार्थना पत्र देकर मांग किया है।

नाबालिक लड़के के पिता ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर प्राथमिकी दर्ज कराया था कि महिला आरोपी एवं अन्य आरोपियों ने साजिश के तहत उसके नाबालिग पुत्र का 14 जनवरी 2019 को अपहरण किया था।सोची समझी साजिश के तहत आरोपी शादीशुदा महिला से उसके बेटे की शादी करा दिया। आरोपी महिला उसके लड़के का यौन शोषण कर रही है। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया वहां उसने बताया कि वादी पक्ष के लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया जिससे वह गर्भवती हो गई।