Home » यू पी/उत्तराखण्ड » सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास का नारा खोखला : लाल बहादुर_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव

सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास का नारा खोखला : लाल बहादुर_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव

जौनपुर,18 सितबर । समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर सभासद दल व नगर कमेटी की बैठक जिला अध्यक्ष...

सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास का नारा खोखला : लाल बहादुर_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव
Share Post

जौनपुर,18 सितबर । समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर सभासद दल व नगर कमेटी की बैठक जिला अध्यक्ष लालबहादुर यादव के अध्यक्षता में बुधवार को हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार आज जिस तरह से तानाशाही कर रही है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास का नारा खोखला साबित हो गया जहां लोकसभा चुनाव में जनता को गुमराह किया जाता रहा लेकिन चुनाव बाद पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस और बिजली की दरों में बेतहाशा वृद्धि यातायात नियमों के नाम पर जुर्माना में कमरतोड़ वृद्धि, खाद्यान्न वस्तुओं के मूल्यों में वृद्धि किसानों को खाद बीज की किल्लत अपराध में बेतहाशा वृद्धि से आज आम जनमानस त्राहि—त्राहि हो गया है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा 9 अगस्त को एक विशाल धरना दिया गया था लेकिन सरकार ने चेता नहीं इसलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर एक अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के हर तहसील पर धरना दिया जायेगा। जहां राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जौनपुर के समाजवादियों पर सबसे ज्यादा विश्वास करते है वहीं हम समाजवादियों को जौनपुर में 1 अक्टूबर को होने वाले जिला व तहसील के धरना को ऐतिहासिक बनाना है यह तभी सम्भव होगा जब समाजवादी लोग गांव जाकर किसान, नौजवान, गरीब, मजदूर लोगों से सम्पर्क करें और बताएं आप की हक की लड़ाई के लिए समाजवादी पार्टी द्वारा होने वाली धरना में शामिल होने की अपील करें।

बैठक में शकील अहमद, जिला प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, रूक्सार अहमद, सोचनराम विश्वकर्मा, अनवारुल हक, डॉ. शमीम, इरशद मंसूरी, साजिद अलीम, अलमाश, विकास यादव, कृष्णा यादव, बाला यादव, गजराज यादव, प्रिंशू यादव, रिजवान हैदर, गप्पू मौर्या, नेपाली यादव, शकील मंसूरी, सुशील श्रीवास्तव, सहित कई लोग मौजूद रहे। संचालन हिसामुद्दीन शाह ने किया।