Home » यू पी/उत्तराखण्ड » संतकबीरनगर- निषाद पार्टी का ऐलान ,अपने सिंबल से लड़ेंगे चुनाव_रिपोर्ट-शैलेश सिंह राजन

संतकबीरनगर- निषाद पार्टी का ऐलान ,अपने सिंबल से लड़ेंगे चुनाव_रिपोर्ट-शैलेश सिंह राजन

सिद्धार्थनगर,आज जिला सिद्धार्थनगर में विधानसभा शोहरतगढ़ के ग्राम ताल कुंडा में निषाद पार्टी के एक...

संतकबीरनगर- निषाद पार्टी का ऐलान ,अपने सिंबल से लड़ेंगे चुनाव_रिपोर्ट-शैलेश सिंह राजन
Share Post

सिद्धार्थनगर,आज जिला सिद्धार्थनगर में विधानसभा शोहरतगढ़ के ग्राम ताल कुंडा में निषाद पार्टी के एक विशाल जनसभा का आयोजन हुआ, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद ने भाग लिया ।

डॉक्टर संजय निषाद ने अपने संबोधन में कहा कि पार्टी कोर कमेटी के फैसलों का सम्मान करती है और यथासंभव उसी के फैसलों से पार्टी और निषाद समाज को लाभ भी मिला, जैसे आरक्षण आंदोलन 2018 में तत्कालीन मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ना और जीत हासिल करना फिर माननीय मोदी जी का आश्वासन पाकर भाजपा में शामिल होना भी समाज के लिए हितकर रहा। मगर कहीं ना कहीं आरक्षण का मामला सबके लिए गले की हड्डी बना रहा इसको देखते हुए कोर कमेटी ने इस बार पुनः अपने सिंबल से चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

निषाद समाज जो अपने हितों की बात करने के लिए, अपने स्वाभिमान की रक्षा करने के लिए अन्य पार्टियों के चक्कर लगाता था।

अन्य नेताओं की जी हजूरी करता था, वही निषाद समाज आज निषाद पार्टी बन जाने के बाद मजबूत हुआ और समाज ने पार्टी के माध्यम से अपने बीच के लोगों को ही नेता बना डाला जो निषाद समाज के लिए गौरव की बात है । निषाद पार्टी और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 3 सालों से उन पार्टियों की नींद हराम कर रखी है जो निषादों को सिर्फ वोट के लिए इस्तेमाल करते थे ।कार्यक्रम में आयोजक बंधु निषाद रामकृष्ण निषाद गंगाराम निषाद महेंद्र साहनी मुसाफिर साहनी श्यामसुंदर साहनी मंगरू निषाद अंगद निषाद जगदीश निषाद जी मौजूद रहे