Home » यू पी/उत्तराखण्ड » मुजफ्फरनगर- दो विधायकों के मंत्री बनने पर बीजेपी कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्न_रिपोर्ट-सनी धीमान

मुजफ्फरनगर- दो विधायकों के मंत्री बनने पर बीजेपी कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्न_रिपोर्ट-सनी धीमान

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा मंत्री मंडल विस्तार में जनपद मुजफ्फरनगर से दो...

मुजफ्फरनगर- दो विधायकों के मंत्री बनने पर बीजेपी कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्न_रिपोर्ट-सनी धीमान
Share Post


उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा मंत्री मंडल विस्तार में जनपद मुजफ्फरनगर से दो विधायको को मंत्री बनाये जाने पर मानो जनपद के बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी ,सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने शहर का दिल कहे जाने वाले शिव चोक पर इकट्ठा होकर जमकर आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाईया खिलाकर जश्न बनाया।

दरअसल योगी के मंत्री मंडल विस्तार में मुजफ्फरनगर जनपद की शहर सीट से बीजेपी विधायक कपिल देव अग्रवाल को स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री और चरथावल सीट से विधायक विजय कश्यप को राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया है। अब जनपद मुजफ्फरनगर से दो उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री है ,और एक केंद्रीय सरकार में जनपद को योगी आदित्यनाथ द्वारा दो मंत्री के रूप में दोहरी शौगत देने पर यहाँ की जनता में जश्न का माहौल है। इस दौरान स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल के घर भी बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया। ढोल नगाड़ों की थाप पर जमकर डांस कर खुशिया मनाई गई। आपको बता दे कि कपिल देव अग्रवाल जी अपने जीवन की शुरुवात एक पत्रकार के रूप में कि थी। सज्जन स्वभाव के कपिल देव ने इसके बाद एक बार नगरपालिका का चुनाव जीत कर चेयरमैन बने और उसे बाद अब दूसरी बार शहर सीट से विधायकी की सीट को जीतकर विधायक के पद पर काबिज है। इस खुशी के बारे में इजहार कर मंत्री कपिल देव अग्रवाल की पत्नी अन्नू अग्रवाल ने बताया कि पुरे घर में परिवार में और पुरे शहर में ख़ुशी का माहौल है। योगी जी और मोदी जी ने उनको सम्मान दिया है। उनमे कार्य करने क्षमता को समझते हुए पद पर अग्रसर किया है। मैं यही कहना चाहुगी की जो जिम्मेदारी दी गई उसको पूरा करे , सबके मन को जीते अच्छे से काम करे और खूब तरक्की करे। घर में बहुत ख़ुशी का माहौल है।

खुशी की इस कड़ी में राज्य मंत्री विजय कश्यप के घर भी लोगो का जमावड़ा लग गया यहाँ भी जमकर खुशियां मनाई गई एक दूसरे को मिठाईया खिलाकर जनपद को ये दोहरी शौगत मुख्य मंत्री द्वारा दिये जाने पर कार्यकर्ताओं ने उनका आभार व्यक्त किया। और कार्यकर्त्ता ढोल की थाप पर थिरकते नजर आये।