Home » यू पी/उत्तराखण्ड » संतकबीरनगर- पोखरे में तैरता हुआ मिला युवक का शव,जांच में जुटी पुलिस_रिपोर्ट-इंद्र मणि तिवारी

संतकबीरनगर- पोखरे में तैरता हुआ मिला युवक का शव,जांच में जुटी पुलिस_रिपोर्ट-इंद्र मणि तिवारी

पौली-- संतकबीरनगर।धनघटा थाना क्षेत्र के चौरा कला ग्राम पंचायत सभा के केवटाही टोला का मामलाधनघटा...

संतकबीरनगर- पोखरे में तैरता हुआ मिला युवक का शव,जांच में जुटी पुलिस_रिपोर्ट-इंद्र मणि तिवारी
Share Post


पौली-- संतकबीरनगर।

धनघटा थाना क्षेत्र के चौरा कला ग्राम पंचायत सभा के केवटाही टोला का मामला

धनघटा थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह मड़पौना गांव में राम जानकी मार्ग के दक्षिण स्थित पोखरे में एक व्यक्ति की तैरती हुई लाश दिखाई दी। लाश को देखकर ही वहां भीड़ होना एकत्रित हो गई। मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दे दिया। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को बाहर निकाला जिसकी शिनाख्त होने के बाद उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के मड़पौना गांव स्थित काली मन्दिर के बगल पोखरे में मिली एक लाश की सूचना पर पहुंची धनघटा पुलिस ने शव को बाहर निकाला। जिसकी शिनाख्त थाना क्षेत्र के चौरा कला ग्राम पंचायत केराजस्व केवटाही टोला निवासी 45 वर्ष राम चरन पुत्र रामसूरत के रूप में हुई। चौकी इंचार्ज पौली धर्मेंद्र तिवारी ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर उन्हें मौके पर बुला लिया और पंचनामा भर उन्हें सौंप दिया। राम चरन के मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के पिता रामसूरत वह माता प्यारी देवी का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के बेटे रामगोविंद (25),जय हिंद (15) व बेटियां पूजा(18) कुसुम (22) के सामने मानो पहाड़ टूट पड़ा। मृतक के पत्नी अनार पति की मौत लगभग 10 वर्ष पहले बीमारी के चलते हो गया था। जिसके कारण अब माता-पिता के बुढ़ापे की लाठी जहां चली गई तो वही बच्चे भी अनाथ हो गए। परिजनों की सहमति ना मिलने पर पुलिस ने लाश का पीएम नहीं कराया।

रामचरण के मौत के बाद ग्रामीणों में एक ही चर्चा जोर पर है मड़पौना से लगाए इर्द-गिर्द के सभी ग्रामीणों का कहना है कि मड़पौना गांव स्थित देसी शराब के ठेके पर 24 घंटा शराब मिलने के कारण या हादसा हुआ है।सुबह 6:00 बजे से शराब के नशे में धुत राम चरण चौराहे पर इधर उधर लोट रहा था। ना जाने का वह पोखरे में चला गया और वही डूब कर मौत गई।