Home » यू पी/उत्तराखण्ड » दिल्ली की पूर्व CM शीला दीक्षित के निधन पर कांग्रेसी नेता प्रवीण पाण्डेय ने जताया दुःख, व्यक्त की शोक संवेदना

दिल्ली की पूर्व CM शीला दीक्षित के निधन पर कांग्रेसी नेता प्रवीण पाण्डेय ने जताया दुःख, व्यक्त की शोक संवेदना

कांग्रेस की दिग्गज नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का शनिवार को दिल्ली स्थित...

दिल्ली की पूर्व CM शीला दीक्षित के निधन पर कांग्रेसी नेता प्रवीण पाण्डेय ने जताया दुःख, व्यक्त की शोक संवेदना
Share Post


कांग्रेस की दिग्गज नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का शनिवार को दिल्ली स्थित एस्कॉटर्स अस्पताल में निधन हो गया। उनका निधन 81 साल में हुआ। वह लंबे से बीमार चल रही थीं।

पूर्व सीएम शीला दीक्षित के निधन पर दुःख जताते हुए उत्तरप्रदेश यूथ कांग्रेस के महासचिव प्रवीण पांडेय ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि यह भारतीय राजनीति और दिल्ली कांग्रेस के लिए बड़ी क्षति है।कांग्रेस नेता प्रवीण पाण्डेय ने कहा कि शीला दीक्षित का निधन बहुत बड़ी क्षति है। उनका निधन देश और दिल्ली कांग्रेस के बहुत बड़ा नुकसान है क्योकि उन्होंने 15 सालों में दिल्ली का जो विकास किया वो कोई कर नहीं सकता है। श्री पाण्डेय ने कहा कि उनका कार्यकाल राजधानी दिल्ली के लिए महत्वपूर्ण परिवर्तन का दौर था, जिसके लिए उन्हें याद किया जाएगा।उन्होंने कहा कि शीला दीक्षित शानदार व्यक्तित्व की धनी महिला थीं जिन्होंने दिल्ली के विकास में अहम योगदान दिया। श्री पाण्डेय ने दिवंगत पूर्व सीएम शीला दीक्षित की आत्मा के शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।