Home » यू पी/उत्तराखण्ड » संतकबीरनगर-संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकती हुई मिली युवक की लाश, घनश्याम तिवारी की रिपोर्ट

संतकबीरनगर-संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकती हुई मिली युवक की लाश, घनश्याम तिवारी की रिपोर्ट

महुली थाना क्षेत्र के कोदवट गांव का है मामला धनघटा --संत कबीर नगर ।महुली थाना क्षेत्र के एक गांव...

संतकबीरनगर-संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकती हुई मिली युवक की लाश, घनश्याम तिवारी की रिपोर्ट
Share Post


महुली थाना क्षेत्र के कोदवट गांव का है मामला

धनघटा --संत कबीर नगर ।

महुली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक की रविवार को घर में ही फंदे से लटकती हुई लाश मिली। जिसे देख गांव में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है। कोई आत्महत्या तो कोई हत्या बता रहा है। मौके पर पहुंची महुली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएपी पोस्ट के लिए भेज दिया है।

महुली थाना क्षेत्र के कोदवट गांव निवासी 40 वर्षीय रामधनी पुत्र रामसेवक की लाश रविवार की सुबह परिवार के लोगों ने देखा गमछे के बने फंदे से घर के जंगले से लटक रही थी। जिसे देख परिवार में कोहराम मच गया । इसी बीच किसी ने महुली पुलिस को सूचना दे दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम रिपोर्ट के लिए भेज दिया है। मृतक की पत्नी शीला देवी ने थाने पर दी हुई तहरीर में बताया कि शनिवार की रात खाना खाने के बाद सभी लोग सोने चले गए । रविवार की सुबह जब कमरा देखा गया तो उसमें रामधनी की लटकती हुई लाश मिली, जिसे देख कर परिवार में कोहराम मच गया। रामधनी के पास क्रमशः ममता16, कन्हैया 14 , अंजली 10, बबीता 8, आकाश 7, विशाल 4 वर्ष एवं अंकित 2 वर्ष का कुल 7 बच्चे हैं। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। जिसको लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं । कोई रामधनी को शराबी बताता है तो कोई उसकी आत्महत्या नहीं हत्या बता रहा है । इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष महुली ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है ।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।