Home » यू पी/उत्तराखण्ड » हापुड़:- एसपी से पीडि़त पिता ने लगाई न्याय की गुहार-दबंग लोग मामले में समझौता करने का बना रहे दबाव_अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़:- एसपी से पीडि़त पिता ने लगाई न्याय की गुहार-दबंग लोग मामले में समझौता करने का बना रहे दबाव_अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़-जनपद के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव शाहपुर जट्ट निवासी एक नाबालिग लड़की को गांव निवासी...

👤 Ajay2017-03-29 17:05:28.0
हापुड़:- एसपी से पीडि़त पिता ने लगाई न्याय की गुहार-दबंग लोग मामले में समझौता करने का बना रहे दबाव_अवनीश पाल की रिपोर्ट
Share Post

हापुड़-जनपद के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव शाहपुर जट्ट निवासी एक नाबालिग लड़की को गांव निवासी युवक द्वारा बहला फुसलाकर ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीडि़त पिता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। जानकारी मिलने पर आरोपी के परिजन मामले में फैसला करने हेतु दबाव बना रहे है। पीडि़त पिता ने एसपी को पत्र सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है।
पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल को दिये पत्र में गांव शाहपुर निवासी पीडि़त पिता टीटू सिंह पुत्र सहीराम ने बताया कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री रिंकी को 23 मार्च को गांव निवासी चीकू पुत्र टुक्कीराम बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। इस सम्बंध में उसने आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।
जिसकी जानकारी मिलने पर गांव निवासी दबंग लोग टुक्कीराम,देवेन्द्र,जितेन्द्र,सोनू,सचिन आदि उसके घर पहुंचकर मामले में फैसला करने का दबाव बना रहे है। फैसला नहीं करने पर भुगत लेने की धमकी भी दे रहे है। जिस कारण वह भयभीत है,और अपने घर से बाहर भी नहीं निकल रहा है।
पीडि़त ने एससी से अपनी पुत्र बरामद करने व आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।