Home » यू पी/उत्तराखण्ड » रामपुर:- भाजपा अपने वादे पूरे करने पर ध्यान दे-आज़म_ज़ीशान खान की रिपोर्ट

रामपुर:- भाजपा अपने वादे पूरे करने पर ध्यान दे-आज़म_ज़ीशान खान की रिपोर्ट

रामपुर :- रामपुर आजम खां ने मीडिया से बात की। हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने बयान पर उन्होंने कहा कि...

👤 Ajay2017-03-27 13:55:22.0
रामपुर:- भाजपा अपने वादे पूरे करने पर ध्यान दे-आज़म_ज़ीशान खान की रिपोर्ट
Share Post



रामपुर :- रामपुर आजम खां ने मीडिया से बात की। हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने बयान पर उन्होंने कहा कि अमीर मुसलमान हज सब्सिडी छोड़ दें, पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे ख्याल से भाजपा के किसी खैराती वजीर को अमीर गरीब मुसलमानों के आगे गिड़गिड़ाना नहीं चाहिए, बल्कि भारत सरकार को सब्सिडी खत्म करने का पूरा अधिकार है । सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने कहा है कि भाजपा ने चुनाव में किसानों के कर्ज माफ करने का वादा किया था, लेकिन अभी तक कर्ज माफ नहीं किए गए हैं। भाजपा अपने वादे पूरे करने पर ध्यान दे और किसानों को राहत दे।

जब हज सब्सिडी को खत्म करने पर विचार किया जाए, तो यह भी विचार किया जाना चाहिए कि क्या सेकुलर देश में जितने भी धार्मिक कार्यक्रम होते हैं, उनमें सरकारी खजाने का पैसा खर्च होना चाहिए। बोले कुम्भ अर्धकुम्भ पर सरकार का कितना पैसा खर्च होता है और हज की सब्सिडी पर कितना पैसा खर्च होता है। दोनों का अगर मुकाबला करें, तो हाजियों के हिस्से में कोई प्रतिशत नहीं आएगा

सेकुलर देश में मजहब और धर्म के नाम पर किसी को भी कुछ नहीं मिलना चाहिए। यदि इंसाफ से काम लेंगे तो बहुत कुछ बंद हो जाएगा। खतौली के विधायक के बयान भारत माता की जय, गौ माता को माता नहीं और वन्दे मातरम नहीं बोलने वालों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा को लेकर बोले, भाजपा के 140 ऐसे विधायक जीतकर आए हैं, जिन पर बहुत संगीन आपराधिक धाराएं हैं और इसी सिलसिले में सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका भी दायर हुई है।उन्होंने कहा कि नवाबों ने जनता पर बहुत जुल्म किए थे और गरीब जनता ने चुनाव में नवाबों को उखाड़कर फेंक दिया है।