Home » यू पी/उत्तराखण्ड » हापुड़:- जिला प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान,मचा हडक़ंप-आरा मशीन संचालकों के लाइसेंस भी चैक किये-सडक़ों पर अतिक्रमण करने वालों को चिन्हित किया-घटना को न्यौता देने वाली पुलिया को बंद करने का नि

हापुड़:- जिला प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान,मचा हडक़ंप-आरा मशीन संचालकों के लाइसेंस भी चैक किये-सडक़ों पर अतिक्रमण करने वालों को चिन्हित किया-घटना को न्यौता देने वाली पुलिया को बंद करने का नि

हापुड़-उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होने के बाद से अधिकारियों में भी परिवर्तन दिखाई देने लगा है।...

👤 Ajay2017-03-23 15:49:35.0
हापुड़:- जिला प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान,मचा हडक़ंप-आरा मशीन संचालकों के लाइसेंस भी चैक किये-सडक़ों पर अतिक्रमण करने वालों को चिन्हित किया-घटना को न्यौता देने वाली पुलिया को बंद करने का नि
Share Post


हापुड़-उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होने के बाद से अधिकारियों में भी परिवर्तन दिखाई देने लगा है। जिसके तहत गुरुवार की सुबह पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने नगर पालिका परिषद अधिकारियों के साथ संयुक्त रूप से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। जिससे सडक़ व नाले पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों में हडक़ंप मच गया। अधिकारियों के निर्देश पर अतिक्रमणकारियों को चिन्हित किया गया। साथ ही उन्हें फटकार लगाते हुए चेतावनी देकर छोड़ दिया।
गुरुवार की सुबह सदर उपजिलाधिकारी अजय श्रीवास्तव,सदर सीओ शैलेन्द्र राठौर,महिला थानाध्यक्ष,नगर पालिका परिषद अधिशासी अधिकारी सफाई कर्मचारियों व भारी पुलिस बल एवं जेसीबी मशीन के साथ बुलन्दशहर रोड पर पहुंचे। जिन्हें देखकर दुकानदारों में हडक़ंप मच गया। दुकानदार स्वयं ही सडक़ों पर किया अतिक्रमण हटाने में लग गये। ठेले वाले सडक़ों से ठेले हटाकर गलियों में लेकर चले गये।
अधिकारियों के निर्देश पर नपा कर्मचारियों ने अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के नाम चिन्हित किया गया। कई को फटकार लगाते हुए चेतावनी देकर छोड़ दिया। साथ ही कहा कि दो दिन बाद फिर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जायेगा। जिसके दौरान अतिक्रमण करने वालों से जुर्माना वसूला जायेगा।
बुलन्दशहर रोड पर संचालित आरा मशीन संचालकों के लाइसेंस भी चैक किये। उन्हें चेतावनी दी,कि सडक़ पर लकड़ी पड़ी दिखाई नहीं देनी चाहिए। सडक़ों पर रख जनरेेटर हटाने के भी निर्देश दिये। इसके अलावा बुलन्दशहर रोड स्टेट बैंक के सामने हादसे को न्यौता देने वाली पुलिस को तत्काल बंद करने के निर्देश दिये।
सदर एसडीएम अजय श्रीवास्तव ने बताया कि अब अतिक्रमण करने वालों से जुर्माना वसूला जायेगा। दुकानदार स्वयं ही सडक़ व नालों के ऊपर किया गया अतिक्रमण स्वयं हटा ले। अन्यथा कर स्थिति में जुर्माना वसूल कर कार्रवाई भी अमल में लाई जायेगी।