Home » यू पी/उत्तराखण्ड » हापुड़:- एसबीआई सुविधा केन्द्र पर ग्राहक को जलाने का प्रयास -ग्राहकों ने सुविधा केन्द्र इंचार्ज पर लगाया पैसे गबन करने का आरोप -ग्राहकों ने किया हंगामा,पुलिस ने किया शांत,जांच में जुटी_ अवनीश पाल की

हापुड़:- एसबीआई सुविधा केन्द्र पर ग्राहक को जलाने का प्रयास -ग्राहकों ने सुविधा केन्द्र इंचार्ज पर लगाया पैसे गबन करने का आरोप -ग्राहकों ने किया हंगामा,पुलिस ने किया शांत,जांच में जुटी_ अवनीश पाल की

हापुड़-मेरठ रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सुविधा केन्द्र पर इंचार्ज द्वारा ग्राहक पर मिट्टी...

👤 Ajay2017-03-21 17:42:35.0
हापुड़:- एसबीआई सुविधा केन्द्र पर ग्राहक को जलाने का प्रयास  -ग्राहकों ने सुविधा केन्द्र इंचार्ज पर लगाया पैसे गबन करने का आरोप -ग्राहकों ने किया हंगामा,पुलिस ने किया शांत,जांच में जुटी_ अवनीश पाल की
Share Post


हापुड़-मेरठ रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सुविधा केन्द्र पर इंचार्ज द्वारा ग्राहक पर मिट्टी का तेल डालकर जलाने का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। सुविधा केन्द्र इंचार्ज द्वारा पैसे नहीं देने पर लोगों ने जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत किया। लोगों ने केन्द्र इंचार्ज पर पैसे गबन करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार मेरठ रोड पुलिस लाइन के निकट भारतीय स्टेट बैंक का ग्राहक सुविधा केन्द्र स्थित है। जहां इंचार्ज के रूप में हरेन्द्र चौधरी तैनात है। केन्द्र पर एसबीआई के खाता धारकों द्वारा पैसे जमा व निकाले जाते है।
मंगलवार की सुबह गांव असौड़ा निवासी संजीव पुत्र रामेश्वर तीस हजार रुपये निकालने पहुंचा,आरोप है,कि हरेन्द्र चौधरी ने रुपये निकालने से मना कर दिया,जिसका विरोध करने पर उसने संजीव पर मिट्टी का तेल डालकर जलाने का प्रयास किया। उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसे सुनकर वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गयी।
पीडि़त संजीव ने घटना की सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी। इसी बीच संजीव के साथ अन्य लोगों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। पुलिस ने मौके पर आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत किया।
आक्रोशित लोगों ने हरेन्द्र चौधरी पर पैसे गबन करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि वह लोगों के पैसे जमा नहीं करता है,जिसको लेकर आये दिन लोग हंगामा करते है। पुलिस ने जानकारी कर मामले की जांच में जुट गयी है।