Home » यू पी/उत्तराखण्ड » मऊ में आग से तबाही-ट्रांसपोर्ट में लगी आग ,भारी नुकसान-मऊ नगर के काजी टोला का मामला_अरुण सिंह भीमा की रिपोर्ट

मऊ में आग से तबाही-ट्रांसपोर्ट में लगी आग ,भारी नुकसान-मऊ नगर के काजी टोला का मामला_अरुण सिंह भीमा की रिपोर्ट

मऊ में आज आग ने भारी तबाही का मंजर पैदा कर दिया। ट्रांसपोर्ट में बिजली के शार्ट सर्किट से लगी आग ने...

👤 Ajay2017-03-19 14:20:45.0
मऊ में आग से तबाही-ट्रांसपोर्ट में लगी आग ,भारी नुकसान-मऊ नगर के काजी टोला का मामला_अरुण सिंह भीमा की रिपोर्ट
Share Post

मऊ में आज आग ने भारी तबाही का मंजर पैदा कर दिया। ट्रांसपोर्ट में बिजली के शार्ट सर्किट से लगी आग ने भारी नुकसान पहुचाया हैं । मऊ के थाना कोतवाली अंतर्गत काजी टोला स्थित रॉयल ट्रांसपोर्ट में शार्ट सर्किट से लगी आग जिसमें मऊ शहर के प्रतिष्ठित साड़ी व्यवसाइयों की भारी संख्या में साड़ियां जल कर खाक हो गई ।
जी हां आज सुबह 9 बजे के आस पास ट्रांसपोर्ट के अंदर धुवा निकलते लोगों ने देखा तो इसकी जानकारी स्वामी को दिया ।आग पूरी तरह से अंदर ही अंदर अपना आकरमक रूप ले चूका था ।आग सुलगते-सुलगते वहां रखी साडी व अन्य सामानों में पूरी तरह से चपेट में ले चुका था ।आग पर काबू पाने के लिए सैकड़ों लोग काजी टोला पहुंचे तथा अग्निशमन दस्ता दमकल के साथ पहुंचा आग पर बड़ी मुश्किल से काबू पाया गया ।परंतु लाखों रुपए की साड़ियां जल कर राख हो गया। किसी तरह बचे साडियो को बाहर निकाला गया ।

आज रविवार के दिन होने के कारण आप-पास की दुकाने बन्द थी जैसे ही लोगों को इसकी जानकारी मिली उक्त स्थान पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी ।