Home » यू पी/उत्तराखण्ड » हापुड़:- बम विस्फोट के बाद हाई अलर्ट-रेलवे व सिविल पुलिस ने चलाया सघन चेकिंग अभियान -डॉग स्कवॉयड के साथ रेलवे स्टेशन व टे्रन में यात्रियों के सामान की चेकिंग-स्टेशन पर चेकिंग के बावजूद भी पड़े रहे ला

हापुड़:- बम विस्फोट के बाद हाई अलर्ट-रेलवे व सिविल पुलिस ने चलाया सघन चेकिंग अभियान -डॉग स्कवॉयड के साथ रेलवे स्टेशन व टे्रन में यात्रियों के सामान की चेकिंग-स्टेशन पर चेकिंग के बावजूद भी पड़े रहे ला

हापुड़ - उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा रेलवे स्टेशन के निकट बम विस्फोट के होने के बाद यूपी में हाई...

👤 Ajay2017-03-18 15:56:48.0
हापुड़:- बम विस्फोट के बाद हाई अलर्ट-रेलवे व सिविल पुलिस ने चलाया सघन चेकिंग अभियान -डॉग स्कवॉयड के साथ रेलवे स्टेशन व टे्रन में यात्रियों के सामान की चेकिंग-स्टेशन पर चेकिंग के बावजूद भी पड़े रहे ला
Share Post



हापुड़ - उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा रेलवे स्टेशन के निकट बम विस्फोट के होने के बाद यूपी में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है। जिसके चलते रेलवे पुलिस व सिविल ने संयुक्त रूप से मॉडल स्टेशन पर सघन चेकिंग अभियान चलाया। जिससे रेलवे स्टेशन पर यात्रियों व वेडन्रों में हडक़ंप मच गया। अधिकारियों ने स्टेशन व ट्रेन में डॉग स्कवॉयड से सामान की चेकिंग कराई। इसके बावजूद भी स्टेशन पर कई स्थानों पर लावारिस सामान दिखाई दिये,जिन पर अधिकारियों की नजर तक नहीं पहुंच सकी।
आपको बता दें कि शनिवार की सुबह यूपी के जनपद आगरा रेलवे स्टेशन के निकट बम विस्फोट की घटना हुई। जिसे गंभीरता से लेते हुए शासन ने उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है।
सुबह करीब 11.30 बजे सदर पुलिस क्षेत्राधिकारी शैलेन्द्र राठौर व कोतवाल आरके सिंह भारी पुलिस बल व डॉग स्कवॉयड के साथ स्थानीय मॉडल स्टेशन पर पहुंचे।
रेलवे स्टेशन पर अधिकारियों को भारी पुलिस बल के साथ देख यात्रियों व वेन्डरों में हडक़ंप मच गया। अधिकारियों ने रेलवे पुलिस के साथ संयुक्त रूप से रेलवे स्टेशन,प्लेट फार्म पर बैठे यात्रियों के सामान व ट्रेन में सफर कर यात्रियों की सामान की सघन चेकिंग कराई।
अधिकारियों ने डॉग स्कवॉयड से भी यात्रियों के सामान की चेकिंग कराई।
मॉडल स्टेशन पर अधिकारियों द्वारा सघन चेकिंग करने के बावजूद भी कई स्थानों पर लावारिस सामान पड़े दिखाई दिये। जिन पर अधिकारियों की नजर तक नहीं पहुंच सकी। वही दूसरी ओर अधिकारियों को देखकर अवैध वेन्डर अपना सामान छोडक़र भाग गये। अधिकारियों ने के जाने के बाद यात्रियों व वेेन्डरों ने राहत की सांस ली।