Home » यू पी/उत्तराखण्ड » हापुड़:- भाजपा एमएलए की दबंगई-दलित ने विधायक पर लगाया जान से मारने की धमकी का आरोप_अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़:- भाजपा एमएलए की दबंगई-दलित ने विधायक पर लगाया जान से मारने की धमकी का आरोप_अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़ - उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद से प्रदेश में...

👤 Ajay2017-03-17 14:45:04.0
हापुड़:- भाजपा एमएलए की दबंगई-दलित ने विधायक पर लगाया जान से मारने की धमकी का आरोप_अवनीश पाल की रिपोर्ट
Share Post


हापुड़ - उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद से प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं की दबंगई देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में जिले की गढ़मुक्तेश्वर विधान सभा सीट से नव निर्वाचित भाजपा विधायक ने दलित को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त ने विधायक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को थाने में तहरीर दी है।
सदर कोतवाली में दी तहरीर में पीडि़त दलित प्रेम सिंह वरुण ने कहा कि उसने वरुण मीडिया के नाम से प्रचार कंपनी खोल रखी है। जिसका नगर पालिका परिषद गढ़ में रजिस्ट्रेशन करा रखा है। जिसका समय पर टैक्स भी अदा करते है।
उन्होंने बताया कि उनका एक यूनिपोल गढ़मुक्तेश्वर में शहीद भगत सिंह पार्क में लगा रखा है। आरोप है,कि गत 15 मार्च को गढ़ से भाजपा विधायक कमल मलिक ने फ्लैक्स उतरवाकर जबरन अपना बधाई फ्लैक्स लगवा दिया है। जिसके बाद फोन पर विधायक ने फोन पर गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। उसका यूनीपोल से फ्लैक्स हटवाया,तो जान से मरवा दूंगा। जिसके बाद से उसे जान का खतरा बना हुआ है।
इस सम्बंध में पीडि़त ने प्रधानमंत्री,एससीएसटी आयोग,डीआईजी,जिलाधिकारी,पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर आरोपी विधायक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर कानूनी कार्रवाई करने व जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।