Home » यू पी/उत्तराखण्ड » रामपुर:- युवती का अधजला शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी _ज़ीशान खान की रिपोर्ट

रामपुर:- युवती का अधजला शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी _ज़ीशान खान की रिपोर्ट

रामपुर :- रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र मे स्थित जंगल मे 17 वर्षीय एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ।...

👤 Ajay2017-03-16 14:34:35.0
रामपुर:- युवती का अधजला शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी _ज़ीशान खान की रिपोर्ट
Share Post



रामपुर :- रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र मे स्थित जंगल मे 17 वर्षीय एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ। शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई है। युवती की हत्या के इस मामले को तरह तरह के नजरियों से जोड़ कर देखा जा रहा है। पुलिस फिलहाल हत्या के सुराग की तलाश मे जुटी है। आपको बता दे कि 17 वर्ष राजरानी पुत्री भूप सिंह मौर्य निवासी डुमरा मसवासी तहसील स्वार जनपद रामपुर से 8 दिन से गायब थी । थोड़ी ही देर के बाद घटना स्थल पर पहुंचे मोहल्ला भूबरा निवासी धूप सिंह ने बरामद वस्तुओं को देख कर शव की शनाख्त अपनी पुत्री राजरानी के रूप मे की उसका कहना था कि राजरानी की दिमागी हालत पिछले डेढ़ दो वर्ष से खराब थी
मसवासी मे रेहमत गंज मार्ग पर लालता प्रसाद पुत्र रामस्वरूप के मिर्च के खेत मे लोगों ने किशोरी का अधजला शव देखा लोगों के द्वारा एक दूसरे को बताने पर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई । इस वारदात की सूचना लोगों ने स्वार कोतवाल मनोज कुमार व चौकी इंचार्ज हरिओम सिंह को दी दोनों ही तुरंत मय फोर्स के घटना स्थल पर पहुच गए। । ए०एस०पी०तारिक मोहम्मद व सी०ओ० बिलासपुर राहुल कुमार ने भी घटना स्थल पर पहुँच कर घटना का जायजा लिया। शव की जांच के लिए फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची टीम इंचार्ज ने घटना स्थल से खून व मिटटी के नमूने लिये साथ ही टीम ने बालों मे लगी चिमटियां ,लॉकेट,माला, हाथ घड़ी,ब्रेसलेट,एवं हाथ की उँगलियों मे से दो अंगूठियों को जाँच के लिए अपने कब्जे मे ले लिया वती की हत्या कर सुराग मिटाने के लिए हत्यारो ने उसके शव को जलाने का प्रयास किया और जंगल मे फेककर फरार हो गए।


फिलहाल इस मामले मे परिजनों की ओर से अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। और पुलिस अधीक्षक केशव कुमार के मुताबिक युवती की हत्या के कारणो की तलाश शुरू कर दी गई है। मामला प्रेम प्रसंग से जुडा भी हो सकता है। मामले की रिपोर्ट परिजनों की ओर से अज्ञात के विरुद्ध दर्ज कर ली गयी है।