Home » यू पी/उत्तराखण्ड » हापुड़:- भाजपा विधायक विक्रम सैनी का जोरदार स्वागत किया-अब उत्तर प्रदेश में बहेगी विकास की गंगा:सैनी_अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़:- भाजपा विधायक विक्रम सैनी का जोरदार स्वागत किया-अब उत्तर प्रदेश में बहेगी विकास की गंगा:सैनी_अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़-मॉडल स्टेशन पर नव निर्वाचित भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी का समाजसेवी अजय सैनी एडवोकेट के...

👤 Ajay2017-03-16 14:13:08.0
हापुड़:- भाजपा विधायक विक्रम सैनी का जोरदार स्वागत किया-अब उत्तर प्रदेश में बहेगी विकास की गंगा:सैनी_अवनीश पाल की रिपोर्ट
Share Post


हापुड़-मॉडल स्टेशन पर नव निर्वाचित भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी का समाजसेवी अजय सैनी एडवोकेट के नेतृत्व में सैनी समाज के लोगों ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
आपको बता दें,कि उत्तर प्रदेश में संपन्न हुए विधान सभा चुनाव में जनपद मुज्ज्फरनगर की खतौली विधान सभा सीट से नव निर्वाचित भाजपा विधायक विक्रम सैनी का खतौली से लखनऊ जाते समय स्थानीय मॉडल स्टेशन पर समाज सेवी अधिवक्ता अजय सैनी के नेतृत्व में एमएलए विक्रम सैनी का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से विकास की गंगा बहेगी। भाजपा प्रदेश की जनता को भयमुक्त शासन देगी।
अधिवक्ता अजय सैनी ने कहा कि भाजपा ही प्रदेश की जनता को भयमुक्त शासन देने में सक्षम है। भाजपा ने सैनी समाज को जो सम्मान दिया है,उसका ऋण सैनी समाज से विधान सभा चुनाव में सैनी समाज के प्रत्याशियों को विधायक बनाकर उतारने का कार्य किया है।
स्वागत करने वालों में डा.मुकेश सैनी,मदन सैनी,मूलचन्द सैनी,दिनेश सैनी,एडवोकेट दिनेश चंदेल,जनार्दन सैनी,रमेश सैनी,मयंक सैनी,संत कुमार आदि शामिल थे।