Home » यू पी/उत्तराखण्ड » शाहजहांपुर:- नगर विधानसभा सीट से बीजेपी की जीत-सुरेश खन्ना जीते _अभिषेक सिंह चौहान की रिपोर्ट

शाहजहांपुर:- नगर विधानसभा सीट से बीजेपी की जीत-सुरेश खन्ना जीते _अभिषेक सिंह चौहान की रिपोर्ट

शाहजहांपुर:- नगर विधानसभा सीट से बीजेपी की जीत- बीजेपी प्रत्याशी सुरेश कुमार खन्ना ने सपा प्रत्याशी...

👤 Ajay2017-03-11 12:37:15.0
शाहजहांपुर:- नगर विधानसभा सीट से बीजेपी की जीत-सुरेश खन्ना जीते _अभिषेक सिंह चौहान की रिपोर्ट
Share Post


शाहजहांपुर:- नगर विधानसभा सीट से बीजेपी की जीत- बीजेपी प्रत्याशी सुरेश कुमार खन्ना ने सपा प्रत्याशी तनवीर खान को हराया। जीत के बाद सुरेश कुमार खन्ना ने प्रदेश की जनता का शुक्रिया अदा किया।सुरेश कुमार खन्ना ने जीत का श्रेय केंद्र सरकार मोदी के कामकाज और अमित शाह की नीतियों को दिया। मुख्यमंत्री की दावेदारी के सवाल पर कहा कि पार्टी को पता है कि मय पार्टी का पुराना कार्यकर्ता हूं। पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसे इमानदारी से निभाऊंगा। बुआ भतीजे के गठबंधन पर कहा कि जो नेता जनता की सेवा करने के बजाए अपनी बपौती समझ लेगा। उसका यही हाल होगा। आपको पता दे कि सुरेश कुमार खन्ना लगातार 8वीं बार विधायक चुने गए है। सुरेश कुमार खन्ना को 1 लाख 7 हजार 34 वोट मिले है। उन्होंने सपा प्रत्याशी तनवीर खान 19203 वोटो से हराया। सपा प्रत्याशी तनवीर खान को 81531 वोट मिले है।

जीत के बाद बीजेपी प्रत्याशी सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि ये जीत केंद्र सरकार मोदी जी के प्रति जनता का विश्वास और अमित शाह की नीतियों की जीत है। उन खास तौर पर उनके जीत नगर के उनके कार्यकर्ताओं की जीत है जिन्होंने जान लगाकर उनको जिता दिया। साथ ही मुख्यमंत्री की दावेदारी पर कहा कि पार्टी को पता है मै पार्टी का पुराना कार्यकर्ता हूं। और पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी उसे मै इमानदारी से निभाऊंगा। उनका कहना है कि मुख्यमंत्री का फैसला संसदीय बोर्ड तय करता है।

इसके अलावा बुआ और भतीजे की गठबंधन की बात पर कहा कि जो नेता जनता की सेवा करने के बजाए उसको अपनी बपौती समझ लेगा। अपनी जांगीर समझ लेगा उसके साथ यही होगा। जनता कभी भी भूलती नही है। सज जरूर देती है। जो इस बार चुनाव मे देखने को मिला है। सैफई के परिवार पर बोलते हुए कहा कि उनकी भी यही दशा होनी थी।

आपको बता दें सुरेश कुमार खन्ना बीजेपी विधानमंडल दल नेता है और बीजेपी से नगर प्रत्त्याशी भी है सुरेश कुमार खन्ना को जनता ने लगतार आठवीं बार अपना विधायक के रूप मे नेता चुना है। पिछले विधानसभा चुनाव मे भी सुरेश कुमार खन्ना ने सपा प्रत्याशी तनवीर खान को हराया था। तनवीर खान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बेहद करीबी माने जाते है।