Home » यू पी/उत्तराखण्ड » शाहजहांपुर:- जहरीला दूध पीने से एक ही परिवार के आधा दर्जन बीमार - हालत गम्भीर_अभिषेक सिंह चौहान की रिपोर्ट

शाहजहांपुर:- जहरीला दूध पीने से एक ही परिवार के आधा दर्जन बीमार - हालत गम्भीर_अभिषेक सिंह चौहान की रिपोर्ट

शाजहांपुर:- । यूपी के शाहजहांपुर में जहरीला दूध पीने से एक ही परिवार के 6 लोगों के बीमार होने का...

👤 Ajay2017-03-10 12:04:29.0
शाहजहांपुर:- जहरीला दूध पीने से एक ही परिवार के आधा दर्जन बीमार - हालत गम्भीर_अभिषेक सिंह चौहान  की रिपोर्ट
Share Post

शाजहांपुर:- । यूपी के शाहजहांपुर में जहरीला दूध पीने से एक ही परिवार के 6 लोगों के बीमार होने का मामला सामने आया है जिसमे दूध में छिपकली गिरने से दूध जहरीला हो गया। उसके बाद जहरीला दूध परिवार के सभी लोगों ने पी लिया। हालत बिगड़ने पर सभी लोगो को जिला अस्पताल के ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया गया है जहां सभी का इलाज चल रहा है। जहरीला दूध पीने वालो में चार बच्चे भी शामिल है। फिल्हाल डाक्टर सभी पर अपनी निगरानी बनाए हुए है।

घटना कलान थाना क्षेत्र के घुनई नगला गांव की है जहां कमलेश नाम के शख्स ने रात को गाय का दूध बर्तन में रखा था जिसमें रात को ही छिपकड़ी गिर गई थी। कमलेश की माने तो सुबह दूध को गर्म करके के बाद अपने चार बच्चों सुमित अभिषेक अमित गौरव पत्नी अर्चना ने और खुद पी लिया। दूध पीते ही सभी की हालत बिगड़ने लगी। चक्कर आने से एक एक करके सभी जमीन पर गिर गये। बाद में पड़ोसियों की मदद से चारों बच्चों सहित सभी लोगों को सामुदायकि स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां हालात ज्यादा बिगड़ने पर सभी को जिला अस्पताल के ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया गया है। सभी का इलाज शुरू कर दिया गया हैं डाक्टरों की माने तो सभी की हालत स्थिर बनी हुई है। जहरीला दूध पीने से बीमार हुए सभी लोगों को 12 घन्टे के लिए डाक्टरों की निगरानी में रखा गया है।



ईएमओ, डा0 अनुराग पराशर ने बताया कि दूध मे छिपकली गिरने के बाद वहीं दूध पूरे परिवार ने पी लिया था जिससे परिवार की हालत बिगड़ गई। सभी का इलाज किया जा रहा है।